Loading...

BJP MLA कमल पटेल का फरार बेटा सुदीप पटेल गिरफ्तार | MP NEWS

हरदा। कांग्रेस नेता सुखराम बामने को धमकाने के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता, पूर्व मंत्री एवं विधायक कमल पटेल के फरार बेटे सुदीप पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। सुदीप पटेल पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। 50 दिन बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। विधायक के बेटे गिरफ्तारी को लेकर यहां आंदोलन किया जा रहा था। सुदीप ने कांग्रेस नेता को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। 

आरोप है कि सुदीप ने लोकसभा चुनाव के दौरान सुखराम बामने को अपशब्द कहते हुए धमकाया था, जिसका ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। कांग्रेस नेता सुखराम बामने ने लोकसभा चुनाव के दौरान एफआईआर दर्ज कराई थी कि फेसबुक पर पोस्ट डालने को लेकर सुदीप पटेल ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिस पर पुलिस ने सुदीप पर केस दर्ज किया था। एसपी भगवतसिंह बिरदे के मुताबिक जांच में पाया गया कि देवास जिले के नेमावर थाने के ग्राम लोरास निवासी राजेश जाट का मोबाइल उपयोग किया गया था। आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। 

कांग्रेस नेता को जिंदा जलाने की धमकी दी थी
अधिवक्ता सुखराम बामने ने फेसबुक वॉल पर हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल की पत्नी का नाम मध्यप्रदेश सरकार की कर्जमाफी की सूची में शामिल होने की पोस्ट शेयर की थी। जिसको लेकर सुदीप पटेल और सुखराम बामने के बीच फेसबुक पर तीखी बहस हई थी। जिसके बाद सुदीप पटेल ने अपना मां का नाम फेसबुक पर लिखे जाने को लेकर सुखराम बामने को फोन पर जिंदा जलाकर मारने समेत परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। बामने ने बाचतीत की रिकॉर्डिंग कर ली थी। इसके बाद बामने में कांग्रेस नेताओं के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया था।