Loading...

AIRTEL के कर्मचारी ने लोन चुकाने रची लूट की झूठी साजिश | JABALPUR NEWS

जबलपुर। एयरटेल (AIRTEL) कम्पनी के सेल्स एक्जीक्यूटिव (Sales executives) जितेन्द्र श्रीवास्तव (Jitendra Shrivastav) ने 90 हजार रुपए लूट की झूठी कहानी सुनाई थी। कंपनी के जमा रुपयों पर उसकी नजर फिर गई थी, जिसे हड़पने के लिए उसने साजिश का सहारा लिया था। सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य तकनीकी व भौतिक साक्ष्यों का सहारा लेकर पुलिस ने उसके षडयंत्र का पर्दाफाश कर दिया। हकीकत सामने आने के बाद जितेन्द्र अपने घर की दयनीय हालत बताकर रोने लगा। 

पुलिस ने उसके विरुद्घ प्रकरण दर्ज कर लिया है। विदित हो कि जितेन्द्र ने 30 मई की रात रिपोर्ट लिखाई थी कि एमईएस रोड पर एक युवक ने मारपीट कर 90 हजार रुपए लूट लिए। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी कांचघर निवासी जितेन्द्र श्रीवास्तव ने पूछताछ में बताया कि उसने कर्ज चुकाने के लिए साजिश रची थी। उसने बताया कि कंपनी उसे 5500 रुपए वेतन देती है। पिता प्राइवेट कंपनी में हैं उन्हें 7 हजार मिलते हैं। दोनों की आमदनी से भी घर का खर्च नहीं चल पा रहा है। वह कर्ज के बोझ तले दब गया है जिससे छुटकाना पाना चाहता था।

जितेन्द्र ने बताया कि उधारी न चुका पाने के कारण उसे तमाम दुकानदार आए दिन परेशान करते हैं। उसने सोचा था कि 90 हजार लूट की रिपोर्ट लिखाने पर दुकानदार उस पर रहम खाएंगे। जो रकम हाथ में बचेगी उससे वह बाद में कुछ लोगों का कर्ज भी चुका देगा।