उज्जैन में पुलिस की बदमाशों ने 3 जगह मुठभेड़, 4 बदमाश घायल, गिरफ्तार | MP NEWS

उज्जैन। शहर में लगातार गोलीबारी कर दहशत मचा रहे हिस्ट्रीशीटर इनामी बदमाश रौनक गुर्जर और उसकी गैंग से शनिवार सुबह 4 बजे से सुबह 7 बजे के बीच तीन जगह पुलिस की मुठभेड़ हुई। आमने-सामने हुई इस मुठभेड़ में दोनों ओर से फायरिंग हुई। बदमाशों ने देसी कट्टों से पुलिस पर 12 फायर किए, जवाब में पुलिस ने भी करीब 25 फायर करते हुए बदमाश रौनक गुर्जर और रोशन गुर्जर को पैर में गोली मारकर हिरासत में ले लिया। रौनक को पुलिस ने तीन गोली मारी है। घायल हालत में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एसपी ने बदमाश की कार को टक्कर मारी, फिर एनकाउंटर शुरू हुआ

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि रौनक गुर्जर कार में सवार होकर पिंगलेश्वर उंडासा की तरफ भाग रहा है। सूचना के बाद पुलिस बल के साथ एसपी सचिन अतुलकर खुद मौके पर पहुंचे और रौनक की कार को टक्कर मारकर रोकने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाश रौनक ने पुलिस पर कट्टे से फायर शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायर करते हुए उसे और साथी सूरज को हिरासत में ले लिया। इस घटना के बाद दूसरी मुठभेड़ सुबह 6 बजे तिरुपति एवेन्यू क्षेत्र में हुई, यहां टीआई अरविंद सिंह तोमर टीम के साथ घेराबंदी की तो बदमाश अनमोल दीपक और आशीष ने पुलिस पर फायर किए। यहां पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेते हुए उनसे दो कट्टे बरामद किए। 

पैर में गोली लगने के बाद बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

तीसरी वारदात देवास रोड पाल खंदा के समीप 6:45 बजे हुई। 19 से अधिक अपराधों में लिप्त हिस्ट्रीशीटर बदमाश रौनक का भाई रोशन देवास रोड से भाग रहा था, जिसे पुलिस ने घेरा तो उसने फायर शुरू कर दिए, यहां सब इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार सहित टीम के अन्य सदस्यों ने उसे पैर में दो गोली मारकर हिरासत में लिया। इसी बीच क्राइम ब्रांच की टीम ने महानंदा नगर के बिजली ग्रिड के समीप से आरोपियों के साथी अजय लोधी को भी घेराबंदी कर पकड़ लिया। सुबह सुबह 4:00 से 7:00 के बीच हुई तीनों ही घटना में सात आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। इनमें चार बदमाश घायल हुए हैं, जिसमें दो को गोली लगी है। कुख्यात बदमाश रौनक गुर्जर को उज्जैन जिला अस्पताल से एमवाय रैफर कर दिया गया। पुलिस ने इन आरोपियों पर 40 हजार रुपए का इनाम रखा हुआ था।

एसपी सचिन अतुलकर ने कहा कि बदमाशों ने पहली वारदात 21 जून को की थी, चिमनगंज थाना क्षेत्र के ढांचा भवन में मोंटू गुर्जर को गोली मारी थी, तभी से आरोपी फरार थे। इसके बाद फरारी काटने के लिए रंगदारी मांगने के लिए आरोपियों ने 2 दिन पहले लोटी तिराहा के समीप मां कृपा भोजनालय के संचालक से 50 हजार रुपए मांगे थे और उस पर गोली चलाई थी। इसके कुछ देर बाद रेलवे स्टेशन के सामने स्थित सपना स्वीट्स पर भी पांच लाख की रंगदारी मांगने के लिए बदमाश पहुंचे थे और यहां पर कट्टे से फायर किए थे। आरोपियों पर 40 हजार का इनाम घोषित कर पुलिस की 5 टीमें 48 घंटों से घेराबंदी कर रही थी और इसी बीच साइबर सेल क्राइम ब्रांच लोकेशन ट्रेस की ओर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !