Loading...

सुबह 2 पुलिसकर्मियों की मौत हुई, शाम को पुलिस परिवार ने पार्टी मनाई | CHHINDWARA NEWS

छिंदवाड़ा। यहां पुलिस विभाग एक अजीब सा दृश्य सामने आया है। सुबह एक पुलिस वाहन द्वारा कुचल दिए जाने के कारण 2 पुलिस कर्मचारियों की मौत हो गई थी। शाम को एसपी सहित पुलिस अधिकारी एक पार्टी में शामिल हुए और जश्न मनाया। 

बीते बुधवार को शहर के मोक्षधाम मार्ग पर दो पुलिसकर्मियों की सुबह विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) की बस के नीचे आ जाने से मौत हो गई थी। ब्रेक फेल होने के कारण हुए इस हादसे में जिन दो पुलिसकर्मियों की मौत हुई, वे एक-दूसरे के रिश्तेदार थे। इस हादसे से छिंदवाड़ा में विशेष तौर पर पुलिस विभाग में शोक का वातावरण था। 2 कर्मचारियों की असमय मृत्यु हुई थी। साथी कर्मचारी शोक प्रकट कर रहे थे। 

देर शाम एसपी मनोज राय ने एक पार्टी का आयोजन किया। यह देर रात तक चलती रही। कई प्रशासनिक अफसर भी आए। नाच गाना भी हुआ। पुलिस अधिकारियों ने भी फिल्मी गानों पर ठुमके लगाए, गाने गाए। अब इस आयोजन पर आपत्तियां आ रहीं हैं। एसपी मनोज राय का कहना है कि यह कार्यक्रम पूर्व निर्धारित था और इसका कर्मचारियों की मृत्यु से कोई संबंध नहीं है परंतु लोगों का कहना है कि असमय मृत्यु हो जाने पर कार्यक्रम को स्थगित कर दिया जाना चाहिए था। शोक के समय सभी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम स्थगित किए जाते हैं और फिर यह कार्यक्रम छिंदवाड़ा की कानून एवं व्यवस्था के लिए आवश्यक तो नहीं था।