Advertisement

RAHUL GANDHI: भिंड, मुरैना, ग्वालियर एवं बीना का कार्यक्रम | MP NEWS



भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी बुधवार, 8 मई और गुरूवार, 9 मई को प्रदेश (MADHYA PADESH) के दौरे पर रहेंगे। वे यहां चार विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ भी इन सभाओं को संबोधित करेंगे।

श्री राहुल गांधी की पहली जनसभा बुधवार 8 मई को भिंड (BHIND) में दोपहर 1ः30 बजे होगी, दूसरी जनसभा उसी दिन दोपहर 3ः30 बजे मुरैना (MORENA) में होगी और तीसरी जनसभा शाम 5ः15 बजे ग्वालियर (GWALIOR) के फूलबाग में होगी। कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी दूसरे दिन गुरूवार, 9 मई को दोपहर 2ः15 बजे बीना (BINA) में जनसभा को संबोधित करेंगे। श्री गांधी के साथ सभी जनसभाओं में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ उपस्थित रहेंगे।

कांग्रेस ने मोदी को खत्म कर दिया है

नई दिल्ली। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने 23 मई को आने वाले लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर पीएम मोदी (PM Modi)  पर तंज कसा। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि चुनाव में भाजपा की हार होगी और इस बात से पीएम मोदी (PM Modi) काफी डरे हुए हैं। यही वजह है कि वह विपक्ष का सामना करने में असमर्थ हैं। कांग्रेस अध्यक्ष (Rahul Gandhi) ने कहा कि चार चरणों के मतदान के बाद उनकी पार्टी का आंतरिक आकलन बताता है कि भाजपा लोकसभा चुनाव में हार जाएगी और वह एक डरे हुए प्रधानमंत्री को विपक्ष के हमलों का सामना करने में असमर्थ दिख रहे हैं। उन्होंने (Rahul Gandhi) कहा कि आज से पांच साल पहले कहा जाता था कि मोदी (PM Modi) को हराया नहीं जा सकता और वह 10-15 साल शासन करेंगे, लेकिन कांग्रेस ने उन्हें खत्म कर दिया है।