Advertisement

बेशर्मी की हद! भरे बाजार चलती BIKE पर LIPS KISS, IPS अफसर ने शेयर किया यह VIDEO | NATIONAL NEWS



नई दिल्ली। रजौरी गार्डन की भारी यातायात वाली सड़क पर ये जो हो रहा है उसे आप प्यार तो कतई नहीं कह सकते। दिल्ली के पार्क, मॉल, डिस्को आदि स्थानों पर तो बेशर्मी को आधुनिकता और 21वीं सदी का चलन मान भी लें परंतु यह तो हद हो गई। यह मस्ती हादसों का कारण बन सकती है। 

यह वीडियो भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एचजीएस धालीवाल ने शेयर किया है। एचजीएस धालीवाल आईपीएस दिल्ली में ही पदस्थ हैं। लड़का बाइक चला रहा है जबकि लड़की आगे पेट्रोल की टंकी पर बैठी है। लड़का तेज रफ्तार में बाइक चला रहा है और हैवी ट्रैफिक के बीच लड़की लड़के की बाहों में लिपटी उसे लिप्स किस करती नजर आ रही है। 18 सेकंड के वीडियो को दिल्ली के आईपीएस एचजीएस धालीवाल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

उन्होंने इस घटना के दो वीडियो को शेयर किए हैं, और कैप्शन लिखा है, मोटर वेहिकल एक्ट में नए सेक्शन की जरूरत, राजौरी गार्डेन क्रॉसिंग के पास, कुछ देर बाद उन्होंने एक दूसरा वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, राजौरी गार्डेन में मोटर साइकिल स्टंट। उसी घटना का दूसरा वीडिया, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए उन्होंने लिखा आशा है कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस इनकी पहचान में मदद करेगी।

इस वीडियो में लड़के के कंधों पर एक बैग टंगा है और लड़की बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठकर उसे हग कर रही है। पुलिस वीडियो की जांच कर रही है। डीसीपी (वेस्ट) मोनिका भारद्वाज ने अपील की है कि वीडियो शूट करनेवाला आकर उनके मिले और मामले की अधिक जानकारी दे। पुलिस के मुताबिक, फिलहाल मामला आईपीसी के सेक्शन 279 (खतरनाक ड्राइविंग) का बनता है।