बीजेपी नेता को घर में घुसकर गोलियों से भून गए आतंकवादी | NATIONAL NEWS

Advertisement

बीजेपी नेता को घर में घुसकर गोलियों से भून गए आतंकवादी | NATIONAL NEWS


नई दिल्ली। भारत में इस बार चुनाव आतंकवाद के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह देश भर में मंचों से ऐलान कर रहे हैं कि अब गोली का जवाब गोले से दिया जाएगा। वादा किया जा रहा है कि सरकार बनते ही कश्मीर से धारा 370 हटा दी जाएगी। दावा किया जा रहा है कि सर्जिकल और एयर स्ट्राइक के बाद आतंकवाद पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लिया गया है और दक्षिण कश्‍मीर ने आतंकवादियों ने एक भाजपा नेता को उसके घर में घुसकर गोलियों से भून डाला। 

सूत्रों के अनुसार, शनिवार शाम को अनंतनाग जिले के बीजेपी उपाध्‍यक्ष गुल मोहम्‍मद मीर के घर हथियारों से लैश आतंकी पहुंचे और गोलियों से भूनकर उनकी हत्‍या कर दी। घटना को अंजाम देने के लिए आतंकवादी आसानी से वहां से निकल गए। घटना के बाद परिजनों और आस पड़ोस के लोगों की मदद से घायल मीर को अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक जांच के लिए डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। 

घटना पर जम्‍मू कश्‍मीर बीजेपी के प्रवक्‍ता अल्‍ताफ ठाकुर ने कहा कि 60 वर्षीय गुल मोहम्‍मद मीर पर आतंकियों ने हमला किया था। उन्‍हें चार गोलियां लगी थी और वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके की घेराबंदी कर दी है। आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।