Advertisement

इस लड़की को जानते हैं आप ? याद कीजिए, आपके घर भी आती थी | ENTERTAINMENT NEWS



क्या इस लड़की को जानते हैं आप! थोड़ा याद कीजिए, ये आपके घर आती थी। रोज शाम को। मुंबई की सबसे अच्छी सोसायटी में रहती थी। इसके पिताजी ट्यूशन टीचर थे। हां, पहचान गए ना। अपनी सोनू, गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेट्री आत्माराम भिड़े की बेटी, देखो कितनी बड़ी हो गई है ना। 

सोनालिका भिड़े उर्फ सोनू


सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनालिका भिड़े उर्फ सोनू के बचपन का किरदार निभाने वाली झील मेहता भले ही आज शो से जुड़ी नहीं हैं लेकिन जब भी जुबां पर छोटी सोनू का नाम आता है तो झील मेहता का ही चेहरा सामने आता है। झील तारक मेहता का उल्टा चश्मा से 9 साल की उम्र में जुड़ी थीं और 14 साल की उम्र तक शो का हिस्सा रहीं। अब झील 23 साल की हो चुकी हैं और तब से अब तक उनमें गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिला है।

सोनू के लिए पढ़ाई सबसे आगे है 

झील का मेकओवर देखने लायक है। वो किसी फैशन डीवा से कम नहीं लगती हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है। शो में झील का किरदार थोड़ा चुलबुला लेकिन होनहार स्टूडेंट का था। शो में दिखाया गया कि सोनू के लिए पढ़ाई सबसे आगे है और असल जिंदगी में भी झील के लिए पढ़ाई फर्स्ट प्रायोरिटी रही।

अपनी पढ़ाई पर फोकस करने के लिए झील ने शो छोड़ दिया था। बता दें कि झील ने 10वीं क्लास में 93.3 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। इन दिनों वो SSC के एग्जाम के लिए तैयारी कर रही हैं। झील गुजराती परिवार से बिलॉन्ग करती हैं। उनकी परवरिश मुबंई में ही हुई है। अपने फ्री टाइम वो पढ़ना पसंद करती हैं। साथ ही उन्हें ट्रैवल करना भी बहुत पसंद है।