Loading...    
   


ELGIN HOSPITAL के प्रसूति वार्ड में जीजा ने साली को जमकर पीटा | JABALPUR NEWS

जबलपुर। एल्गिन अस्पताल (Elgin Hospital) के प्रसूति वार्ड (maternity wards) में सोमवार दोपहर जमकर हंगामा मचा, जब एक युवक अपनी साली को बेरहमी से पीटने लगा। युवक की पत्नी एल्गिन में भर्ती है, जिसने सीजेरियन प्रसव से बेटी को जन्म दिया है। युवक के ससुराल वाले अस्पताल पहुंचे, जहां किसी बात को लेकर दोनों पक्ष वार्ड में ही विवाद करने लगे। इसी बीच युवक अपनी साली के साथ मारपीट करने लगा। वार्ड के बाद एल्गिन के प्रवेश द्वार पर मचे हंगामे की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष को थाने ले जाया गया। दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ग्वारीघाट निवासी तेकाम सेन (TEKAM SEN) ने बताया कि गत वर्ष उन्होंने अपनी बेटी रोशनी (ROSHNI) का विवाह मनेरी निवासी सेन परिवार में किया था। विवाह के 6 माह बाद से ही ससुराल वाले रोशनी को परेशान करने लगे। उस पर दबाव बनाने लगे कि वह मायके से गेहूं, चावल, आटा, नकदी, बाइक, कपड़े, वाशिंग मशीन, फ्रिज लेकर आए। दहेज की मांग को लेकर दोनों परिवारों में वाद-विवाद चलता रहा और रोशनी को ससुराल में प्रताड़ना दी जाने लगी। ससुराल वाले रोशनी को मायके में छोड़कर चले जाते थे। गर्भावस्था में भी उसके साथ मारपीट की जाती रही। उसे प्रसव के लिए एल्गिन में भर्ती कराया गया। मायके वाले अस्पताल पहुंचे तो दामाद और उसके परिजन विवाद करने लगे। दामाद ने उसकी छोटी बेटी वर्षा (VARSHA) के साथ वार्ड में मारपीट कर दी।

वर्षा के साथ वार्ड में हुई मारपीट की सूचना मिलते ही एल्गिन के सिक्योरिटी गार्ड पहुंचे और उन्होंने बीच बचाव किया और कहा कि विवाद करना है तो दोनों पक्ष अस्पताल से बाहर निकल जाए। इस बीच दामाद वार्ड से लेकर सड़क तक साली के साथ मारपीट करता रहा। रोशनी के मायके वालों ने दहेज प्रताड़ना व मारपीट की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। दूसरे पक्ष ने आरोपों को निराधार बताया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here