Loading...

गर्लफ्रेंड के लिये गुंडों में गैंगवार, अकरम ने रफीक को गोली मारी | INDORE NEWS

इंदौर। कॉमन गर्लफ्रेंड के घर सेहरी के लिए मंगलवार तड़के दूध देने जा रहे एक गुंडे को दूसरे बदमाश ने गोली मार दी। पंढरीनाथ पुलिस के अनुसार घटना कबूतर खाना में मंगलवार सुबह 3.30 बजे हुई है। साउथ तोड़ा में रहने वाले गुंडे रफीक पिता शरीफ खान (Rafiq Son of Sharif Khan) को क्षेत्र के निगरानीशुदा बदमाश अकरम (Akram), उसके साथी शाहिद और सोहेल (Shahid and Sohail) ने गोली मार दी।

टीआई रॉबर्ट गिरवाल के अनुसार रफीक के खिलाफ कई थानों में आधा दर्जन से ज्यादा मारपीट, वसूली, हत्या और हत्या के प्रयास के केस दर्ज हैं। अकरम के खिलाफ भी रावजी बाजार में हत्या के प्रयास और चोरी जैसे केस दर्ज हैं। आजाद नगर में चार साल पहले हुई एक हत्या के मामले में रफीक डेढ़ साल से जेल में बंद था। वह पिछले महीने ही छूटा था। 

रफीक जेल में था, उसकी पत्नी को अकमर ले गया

टीआई के अनुसार कबूतर खाना में रहने वाली एक युवती से रफीक और अकरम दोनों के संबंध थे। जब एक आरोपी जेल जाता तो दूसरा उस युवती को रख लेता था। एक महीने पहले जेल से छूटकर रफीक घर पहुंचा, तो पता चला कि उसकी पत्नी अर्शी को अकरम ले गया है। इससे वह काफी गुस्से में था। अर्शी अपने तीनों बच्चों को रफीक के घर पर छोड़ गई थी। इस दौरान रफीक ने कॉमन गर्लफ्रेंड से संपर्क किया। फिर उसके साथ रहने लगा था। उधर, अकरम को डर था कि रफीक उससे अपनी पत्नी को ले जाने के लिए बदला लेगा। अकरम ने साथियों के साथ रफीक का पीछा किया और गोली चला दी। फिर भाग गया।