Loading...

आगर मालवा से लड़की का अपहरण, रेप, इंदौर में ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने बचाया | INDORE MP NEWS

इंदौर। मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में थाना कोतवाली क्षेत्र से 2 बदमाशों ने 17 साल की एक लड़की का अपहरण कर लिया। आगर मालवा में चाकू की नोक पर लड़की का रेप किया गया और फिर उसे इंदौर ले आए। यहां एक ऑटो रिक्शा में उसे घुमाते रहे। इसी बीच मौका मिलने पर लड़की ने ऑटो रिक्शा चालक को घटना की जानकारी दी। ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने डायल 100 को बताया और लड़की को मुक्त कराया जा सका। 

इंदौर के चंदन नगर पुलिस थाना टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक दोनों बदमाशों ने बच्ची का अपहरण करने के बाद पालक के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया, फिर वहां से इंदौर लाकर देर रात चंदन नगर क्षेत्र में ऑटो रिक्शा में घुमा रहे थे। बदमाश बाथरूम करने के लिए एक जगह उतरे तभी बच्ची ने रिक्शा ड्राइवर को आपबीती सुनाई। ड्राइवर ने डायल 100 पर सूचना दी। पुलिस ने बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। 

आरोपियों के नाम मोनू सोलंकी और विनोद माली हैं। दोनों आरोपी आगर मालवा कोतवाली के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची आगर मालवा में बुआ के यहां रहती थी। रात 12 बजे वह बाथरूम के लिए नीचे उतरी थी तभी दोनों आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया था।