Advertisement

मंत्री जीतू पटवारी ने वोट के लिए लालच दिया (VIDEO): शिकायत | INDORE MP NEWS



इंदौर। लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही प्रचार अभियान तेज कर दिए हैं। यहां मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए नोट का लालच भी दिया जा रहा है। वोट के बदले नोट देने का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। वीडियो में मप्र सरकार के मंत्री जीतू पटवारी कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देने के बादले 25 लाख रुपए देने का प्रलोभन मतदाताओं को दे रहे हैं। भाजपा ने मामले की शिकायत निर्वाचन अधिकारी को करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

क्या है वीडियो में
इंदौर से कांग्रेस उम्मीदवार पकंज संघवी के पक्ष में प्रचार करने के दौरान मंत्री जीतू पटवारी आचार संहिता का खुला उल्लंघन करते हुए वोटरों को नोट देने की बात कहते नजर आ रहे हैं। जीतू पटवारी के पास ही संघवी भी बैठे हुए हैं। जीतू पटवारी कह रहे हैं कि हमने आपकी पहले भी कई दफा मदद की है। उन्होंने कहा - संघवी को खुलकर जिताओ मैं 25 लाख रुपए के जिम के इक्यूमेंट्स आपको दिलवाऊंगा।

भाजपा ने निर्वाचन अधिकारी को शिकायत की
भाजपा ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रतुल सिन्हा को शिकायत दर्ज करवाते हुए मंत्री जीतू पटवारी और कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। भाजपा के मुकेश सिंह राजावात ने टीम के साथ पहुंचकर कार्रवाई के लिए आवेदन दिया साथ ही उन्होंने एक सीडी भी दी है। सिंह ने शिकायत की कॉपी नोडल आधिकारी को जांच के लिए भेजा है। सिंह ने जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है।