Loading...

कांग्रेस का प्रचार किया, टीआई अभय प्रताप सिंह लाइन अटैच | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। टीआई बिलौआ अभय प्रताप सिंह (TI Abhay Pratap Singh) द्वारा वाट्सएप ग्रुप पर कांग्रेस से जुड़ी लिंक शेयर करने पर एसपी नवनीत भसीन ने लाइन अटैच कर दिया है। एसपी नवनीत भसीन (SP Navneet Bhasin) ने बताया कि शुक्रवार को शेयर की हुई लिंक का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यह स्क्रीन शॉट पुलिस अफसरों तक पहुंचा और इसकी जांच की तो पता चला कि लिंक को खोलने यू ट्यूब पर पर प्रियंका गांधी का भाषण है और कांग्रेस समर्थन की लाइन लिखी हुई थी। जिस पर टीआई अभय प्रताप को लाइन अटैच कर दिया है।

अपराधियों की हुई धरपकड़

आदतन बदमाशों की धरपकड़ के लिये तडक़े से ही पुलिस टीम सूची लेकर गली, मोहल्लों में पहुंचना शुरू हो गई। धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस ने आधा दर्जन वारंटियों को हवालात का रास्ता दिखा दिया तो वहीं निगरानी शुदा बदमासों को समझाइश दी कि वह थाने में आकर हाजिरी दें। इस दौरान अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर भी शिकंजा कसा गया।

रात में घूमने वाले युवाओं को लगाई फटकार

रात में सडक़ों पर घूमने वाले युवाओं को चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया और पूछताछ करने पर वह जब संतोषजनक जवाब नहीं दे सके तो इस पर पुलिस अफसरों ने फटकार लगाई साथ ही ऐसे युवाओं के परिजनों को बुलाकर समझाइश दी कि रात में सडक़ों पर आवारा घूमते मिले तो कार्रवाई करने में देरी नहीं होगी।