Loading...

सूने घर में चोर घुसा, पड़ौसियों ने दबोच लिया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बीमार मां का उपचार कराने दिल्ली गए एक व्यवसायी (Businessman) के सूने घर पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों के प्रवेश करते ही आस-पास के लोगों को इसका पता चल गया और घेराबंदी कर एक चोर को पकड़ लिया, जबकि उसके अन्य साथी फरार हो गए। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

माधौगंज थाना क्षेत्र के रायसिंह का बाग निवासी विक्की गंगवाल पेशे से कपड़ा व्यवसायी है। दो दिन पहले उनकी मां की तबियत खराब होने पर उन्हें उपचार के लिए दिल्ली ले गए थे और घर की देखभाल के लिए पड़ोसी रामबाबू बाथम को बोल गए थे। करीब ढ़ाई बजे रामबाबू को उनके मकान से आवाज सुनाई दी। आवाज सुनते ही वे छत पर पहुंचे तो उन्हें छत पर चोर दिखाई दिए। चोर दिखते ही उन्होंने आस-पास के लोगों की मदद से घेराबंदी की और एक चोर को पकड़ लिया। जबकि उसके अन्य साथी भाग निकले।

चोर पकड़े जाने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना नाम आकाश जाटव बताया। साथ ही भागने वाले साथियों के नाम कद्दू, लाखन तथा राका बताए है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।