Loading...

टीआई की प्रताड़ना से त्रस्त सिपाही ने किया आत्महत्या का प्रयास | GWALIOR NEWS

मुरैना। सरायछौला थाने (Saraychoula Thana) में पदस्थ एक सिपाही दातार सिंह (SIPAHI DATAR SINGH) (बैच नंबर 889) ने बुधवार की रात 9.30 बजे थाना परिसर स्थित अपने क्वार्टर पर फांसी लगाने का प्रयास किया। सिपाही का कहना है कि उन्हें टीआई प्रताड़ित करते हैं। त्रस्त होकर उन्होंने आत्महत्या (Suicide) का प्रयास किया। सिपाही दातार सिंह को 25 जनवरी को सिविल लाइन थाने से सरायछौला थाने में पदस्थ किया गया था। वे अभी एफआरवी में पदस्थ हैं। बुधवार रात 9.30 बजे उन्होंने क्वार्टर पर फांसी लगाने का प्रयास किया। दातार सिंह ने सरायछौला टीआई बीएन शर्मा (TI BN Sharma) पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। 


युवक ने परिवार की समारोह में भेज दिया और खुद झूल गया फांसी पर

ग्वालियर। ग्वालियर में प्रायवेट कंपनी में काम करने वाले युवक ने अपने घर में पत्नी की साड़ी से आत्महत्या (Suicide) कर ली, युवक ने इस घंटना उस वक़्त दिया जब घर के सभी लोग एक समारोह में गए हुए थे,। बताया जा रहा है उसन ही पत्नी, बच्चों को शादी समारोह में भेजकर खुद को फांसी लगा ली। युवक ने पत्नी की साड़ी से फंदा बनाया और कुंदे पर डालकर लटक गया। घटना मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात सिंहपुर रोड काशीपुरा मुरार की है। घटना का पता उस समय लगा जब परिवार घर लौटकर आया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मुरार में सिंहपुर रोड काशीपुरा निवासी संजीव गुर्जर (Sanjeev Gurjar) (30) पुत्र रघुराज सिंह गुर्जर (Raghuraj Singh Gurja) प्रायवेट कंपनी में जॉब करते हैं। मंगलवार रात उन्हें परिवार सहित शादी में जाना था। रात 9 बजे अचानक उन्होंने जाने से मना कर दिया। पर पत्नी, बच्चों व परिवार के अन्य सदस्यों को शादी में भेज दिया। इसके बाद वह अपने कमरे में गए और पत्नी की साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। रात करीब 12 बजे संजीव का छोटा भाई गौरव सबसे पहले घर लौटा। उसने मुख्य दरवाजा खुला देखा तो संदेह हुआ। वह भाई के कमरे में पहुंचा तो देखा कि संजीव फांसी पर लटका हुआ था। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। पर जब तक काफी देर हो चुकी थी, संजीव दम तोड़ चुका था। युवक ने यह कदम क्यों उठाया यह साफ नहीं हो सका है।