Loading...

चार शहर का नाका मार्ग वन वे घोषित, जाम से मिलेगा छुटकारा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। हजीरा पर लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस अफसरों ने अपनी प्लानिंग तैयार करने के साथ ही सडक़ों पर आकर यातायात में बाधक बन रहे अतिक्रमणकारियों को खदेड़ दिया। साथी जाम से निजात दिलाने के लिए चार शहर का नाका मार्ग को वन वे कर दिया है। 

अब चार शहर का नाका मार्ग से आने वाले वाहन सीधा हजीरा ना आते हुए लगभग 1 किलोमीटर का चक्कर काट कर हजीरा पहुंचेंगे। हजीरे से वाहन चालक अपने वाहनों को सीधे चार शहर का नाका होते हुए शर्मा फार्म हाउस तक ले तो जा सकते हैं। लेकिन शर्मा फार्म से आने वाले वाहनों को चार शहर का नाका से मरघट चौराहा होते हुए 50 वाटर, 9 नंबर पुलिया होकर हजीरा आना होगा। 

ग्वालियर। पुलिस अफसरों ने सडक़ों पर आकर व्यवस्थाओं को देखा और गुरुवार सुबह से फिर हजीरा पहुंच कर दिशा निर्देश के साथ ही यातायात में बाधक बन रहे अतिक्रमण को हटा कर माने। जाम की समस्या का निराकरण करने के लिए आज गुरुवार को एएसपी अजीत रंजन, डीएसपी विजय भदोरिया, टीआई अरविंद दांगी, तथा सूबेदार प्रमोद साहू के साथ ही यातायात पुलिस और लाइन से आए हुए जवान मौजूद रहे। ट्रैफिक की समस्या का निराकरण करने के लिए मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, कलेक्टर अनुराग चौधरी, एसपी नवनीत भसीन के साथ ही निगम आयुक्त संदीप माकिन भी हजीरा का निरीक्षण करेंगे।