Loading...

गैस सिलेंडर मैं लगी आग पिता पुत्र झुलसे। CHHATARPUR, MP NEWS

सुनील विश्वकर्मा। हरपालपुर। छतरपुर जिले के हरपालपुर मेंआज सुबह 7 बजे एक सिलेंडर फटने का मामला सामने आया है घटना में पिता एवं पुत्र घायल हो गए जिसमें पुत्र की हालत गंभीर बताई जा रही है घायल को गंभीर हालत में झांसी के लिए रेफर कर दिया गया है सिलेंडर मैं आग लगने की वजह अभी पता नहीं लग सका है लेकिन मौके पर पहुंची नगर पालिका अध्यक्ष की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते-होते टल गया!

आपको बता दें कि शिक्षक कॉलोनी में रहने वाले सुरेंद्र खरे (Surendra Khare) हरपालपुर मंडी सचिव है आज सुबह उनके घर में अचान गैस सिलेंडर में आग लग गयी जिसमें उनका 25 वर्षीय बेटा पंकज खरे (Pankaj Khare) जो कि पेशे से एक शासकीय शिक्षक है एवं सुरेंद्र खरे स्वयं झुलस गए घटना में बेटेकी हालत गंभीर होने के कारण उसे झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है तो वही पिता सुरेंद्र का इलाज हरपालपुर में ही शुरू हो गया है!

सुरेंद्र ने बताया कि सिलेंडर में कैसे और क्यों आग लग लगी उन्हें भी इस बात की जानकारी नहीं है सुबह सब कुछ ठीक-ठाक था अचानक एक धमाका हुआ और घर में आग लग गई जैसे ही आग लगी तो बेटे ने आग बुझाने की कोशिश की जिसमें उनका बेटा बुरी तरह झुलस गया! मौके पर पहुंची नगर पालिका अध्यक्ष ने सूझबूझ का परिचय देते हुए तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पा लिया!