Loading...

BSNL ने 2 PREPAID PLAN बदले, अब दो गुना डाटा और वैलिडिटी भी डबल

BSNL पिछले कुछ समय से यूजर्स को अपने साथ बनाए रखनेके लिए एक्टिव हो गया है। अपने प्लान्स को और अधिक यूजर सेंट्रिक करने के लिए BSNL ने अपने STV's में बदलाव किये हैं। कंपनी अलग-अलग प्रीपेड रिचार्ज, नए प्लान्स और ऑफर्स लेकर आ रही है। इसी के साथ टेलिकॉम कंपनी ने कई प्लान्स खत्म भी कर लिए हैं। कंपनी ने अपने दो पॉपुलर STV में बदलाव किया है। अब इन प्लान्स में बेहतर डाटा बेनिफिट दिए जा रहे हैं। BSNL ने STV 47 and STV 198 में बदलाव किया है। जानते हैं ये प्लान्स अब क्या ऑफर कर रहे हैं?

BSNL STV 47 प्रीपेड प्लान

BSNL ने हाल ही में STV 47 में बदलाव किया है। इस प्लान में पहले अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग (मुंबई और दिल्ली को छोड़कर) और 11 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी। BNSL ने इसमें अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए अपडेट किया है। बदलाव के बाद, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ पूरी वैलिडिटी में 1GB डाटा भी साथ में मिलेगा। इसी के सात इस प्लान की वैलिडिटी को भी दो दिन कम कर दिया गया है। अब इसकी वैलिडिटी 9 दिनों की है।

BSNL STV 198 प्रीपेड प्लान

इसके अलावा, BSNL ने STV 198 में बदलाव किये हैं। पहले, इस प्लान में 1.5GB डाटा प्रति दिन के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती टी। इस प्लान में बदलाव के बाद यूजर्स को इसमें लगभग डबल यानि की 54 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसी के साथ डाटा को भी बढाकर 2GB प्रति दिन कर दिया गया है। इसका मतलब यह है की Rs198 में जहां यूजर्स को पहले कुल 42GB डाटा मिलता था, वहीं अब 108GB डाटा मिलेगा।

इसके अलावा, BSNL के जिस ऑफर में 2.21GB अतिरिक्त डाटा प्रति दिन मिला करता था, उसे भी बढ़ा दिया गया है। यह ऑफर अप्रैल 31 को खत्म होने वाला था, लेकिन अब BSNL ने घोषणा की है की ऑफर को जून 30, 2019 तक बढ़ा दिया गया है।