वारंटी को पकड़ने शादी समारोह घुसी पुलिस, लोगों ने वर्दी फाड़ी, लात-घूसों से पीटा | BHOPAL NEWS

Advertisement

वारंटी को पकड़ने शादी समारोह घुसी पुलिस, लोगों ने वर्दी फाड़ी, लात-घूसों से पीटा | BHOPAL NEWS


भोपाल। छोला मंदिर इलाके में चल रहे शादी समोराह में अचानक एक पुलिस टीम घुस गई। वो किसी वारंटी को पकड़ने के लिए आई थी। पुलिस का दावा है कि उसने वारंटी को पकड़ भी लिया था परंतु तभी समारोह में मौजूद लोगों ने उन पर हमला कर दिया। वर्दी फाड़ दी। लातघूसों से पीटा। पुलिस ने दो लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीआई राधेश्याम रैंगर के मुताबिक द्वारका नगर में रहने वाले आशुतोष का स्थाई वारंट बजरिया थाने में लंबित है। उसको पुलिस की लंबे समय से तलाश थी। कल शाम पुलिस को खबर मिली कि वह तिवारी परिवार की शादी समरोह में शामिल होने के लिए शिव नगर पहुंचा है। सूचना मिलते ही एएसआई दिलीप सिंह, आरक्षक मनोज कुमार और आरक्षक लक्ष्मण पहुंचे। जहां पुलिस टीम ने आशुतोष को पकड़ लिया, तभी उसकी पत्नी निधि व उसके रिश्तेदार विक्रम और अभिनीत आ गए। जहां आशुतोष को पकड़ने को लेकर पहले तो उन्होंने विरोध किया, लेकिन जब पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो आरोपियों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

इसी बीच मौका पाकर वारंटी आशुतोष और उसकी पत्नी निधि फरार हो गए। हंगामे की खबर लगते ही छोला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने विक्रम और अभिनीत को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस फरार पति-पत्नी की तलाश में छापेमार कार्रवाई कर रही है, लेकिन वह अपने घर से भी गायब हैं। पुलिस का कहना है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।