BHOPAL में महिला DOCTOR का रेप, परिवहन आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज | MP NEWS

Advertisement

BHOPAL में महिला DOCTOR का रेप, परिवहन आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 46 वर्षीय महिला डॉक्टर के रेप का मामला सामने आया है। मंडल में तेनात परिवहन आरक्षक के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। पीड़ित महिला डॉक्टर का कहना है कि आरक्षण उसे धमकाकर 2 साल से रेप कर रहा है। बेटियों के सामने मारपीट भी की। 

पुलिस ने बताया कि दो साल पहले शुरू हुए इस घटनाक्रम के वक्त वह डॉक्टर की बेटियों को ट्यूशन पढ़ाता था। बुधवार को आरोपी ने महिला और उनकी बेटियों के साथ हाथापाई भी की। कोलार पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। टीआई अनिल बाजपेयी के मुताबिक इलाके में रहने वाली 46 वर्षीय महिला के पति का काफी समय पहले निधन हो चुका है। उन्होंने बेटियों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए धीरेंद्र तिवारी को रखा था। बाद में वह परिवहन आरक्षक बन गया। 

करीब दो साल पहले धीरेंद्र उनके घर पहुंचा और महिला के साथ ज्यादती कर दी। फिर बदनामी का डर दिखाकर अक्सर ऐसा करने लगा। बुधवार को आरोपी एक बार फिर महिला डॉक्टर के घर आया और बेटियों की मौजूदगी मेें रेप करने की कोशिश करने लगा। विरोध किया तो आरोपी आरक्षक ने महिला एवं उनकी बेटियों से मारपीट भी की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज कर लिया है।