हेमंत कटारे और अरविंद भदौरिया मामले में फंसी MCU छात्रा ने सुसाइड कर लिया | MP NEWS

भोपाल। अटेर के पूर्व विधायक एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस नेता हेमंत कटारे और अरविंद भदौरिया की लड़ाई में फंसी माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी की छात्रा प्रिशु सिंह ने सुसाइड कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इंस्पेक्टर से इसी महीने छात्रा की शादी होने वाली थी और उसके परिजनों पर दहेज़ का दबाव बनाया जा रहा था। छात्रा के परिजनों ने सब इंस्पेक्टर बॉबी और उसके परिजन पर दहेज प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है। छात्रा ने यूपी के जिला मऊ थाना हलदरपुर में ही सुसाइड किया है।

बता दें कि हेमंत कटारे रेप केस से शिकायत वापस लेने के बाद यह मामला खत्म हो गया था और सुर्ख़ियों से गायब था लेकिन अब छात्रा की मौत से इस मामले में फिर मोड़ आ गया है। जानकारी के अनुसार छात्रा की शादी झांसी पुलिस में दरोगा बॉबी से तय हुई थी। शादी इसी माह होने वाली थी। इस बीच बॉबी ने शादी के लिए प्रिंशु ठाकुर के परिवार से 40 लाख रुपए लिए थे, इसके अलावा 21 लाख रुपए गाड़ी के लिए ले चुका था।

यह भी बताया जा रहा है कि गुरूवार को उसने मकान के लिए अलग से पैसे मांगे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी। छात्रा की मां ने बॉबी की दहेज की मांग को लेकर स्थानीय थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !