Loading...

पोलिंग पार्टी का एक्सीडेंट: 6 महिला कर्मचारी घायल | MP EMPLOYEE NEWS

खंडवा। मतदान दल को ले जा रही एक बस सड़क से नीचे उतर गई, हादसे में 6 महिला कर्मचारी घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना मिलने के बाद कलेक्टर और उप जिला निर्वाचन अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों से चर्चा की, इनके स्थान पर रिजर्व मतदान कर्मचारी तैनात किए गए हैं। बताया जा रहा है कि बस एमपी 41 एफ 0032 का स्टेयरिंग फेल होने से यह दुर्घटना हुई है।

बैतूल लोकसभा सीट में आने वाले खंडवा जिले के हरसूद-खालवा क्षेत्र में सोमवार को मतदान होगा। रविवार को मतदान दलों को चुनाव सामग्री का वितरण किया गया। चुनाव में पहली बार जीपीएस सिस्टम का उपयोग किया जा रहा है। इससे जितने वाहनों में ईवीएम रखी जाएंगी वे सभी जीपीएस पर रहेंगे। गूगल मेप पर इनकी लोकेशन मिलती रहेगी। कोई भी वाहन मतदान केंद्र से पहले कहीं रुका तो इसकी जानकारी कंट्रोल रूम को मिल जाएगी। 

यहां से मार्ग किया जाएगा डायवर्ट
खंडवा-मूंदी रोड पर रविवार और सोमवार को मार्ग डायवर्ट किया गया। रविवार को सुबह छह से दोपहर 12 बजे तक भारी वाहनों के लिए मार्ग डायवर्ट रहा। मूंदी की ओर जाने वाले वाहनों को प्रणाम सिटी के रास्ते मूंदी रोड पर भेजा गया। इसी तरह सोमवार को शाम छह बजे से रात दो बजे तक मूंदी से खंडवा आने वाले वाहनों को प्रणाम सिटी के रास्ते गुजारा गया।