Loading...

बेवफा WIFE से दुखी किसान ने सुसाइड कर लिया | UJJAIN MP NEWS

उज्जैन। चिंतामन के समीप तालोद में शुक्रवार को 26 वर्षीय किसान का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त किया, जो जूते के बाॅक्स पर लिखा हुआ था। किसान ने अपनी मौत के लिए स्वयं को जिम्मेदार ठहराया। आत्महत्या की वजह पत्नी द्वारा छोड़कर जाना व शराब का आदी होना सामने आई।

तालोद निवासी दिनेश मारु रात में शराब पीकर अंदर से कमरा बंद कर सोने चला गया। शुक्रवार सुबह 10 बजे मां कलाबाई ने उसे आवाज दी। जवाब नहीं मिला तो खिड़की से झांककर देखा तो दिनेश फंदे पर लटका था। आसपास के लोगों ने दरवाजे की सांकल खोली। पुलिस ने फंदे से शव को उतारा। एएसआई उधमसिंह ने बताया दिनेश के पिता नहीं है। मां-बेटे ही रहते थे। साढ़े छह बीघा जमीन है जिसकी देखभाल दिनेश करता था। परिजनों ने बताया वह शराब पीने का आदी था और 2011 में शादी के दो महीने बाद पत्नी हेमा उसे छोड़कर इंदौर मायके चली गई थी। नशे और डिप्रेशन के चलते उसने आत्महत्या की।

क्या लिखा है सुसाइड नोट में 

सुसाइड नोट..पत्नी किसी और को पसंद करती है मेरी पत्नी मुझे धोखा देकर चली गई। वह किसी और को पसंद करती थी। मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं। जो भी अधिकारी मेरे घर पर आए, मेरी मम्मी को परेशान न करें, मम्मी ने मुझे बहुत प्यार दिया, वह बहुत अच्छी है। मनोज खलवाला को 20 हजार रुपए देना है, और कोई कर्ज नहीं है।