LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




पति ने दोस्त के साथ पत्नी का अंतरंग VIDEO वायरल किया | CRIME NEWS

10 April 2019

डेस्क। एक युवक ने अपनी पत्नी के अंतरंग पलों का वीडियो वायरल कर दिया। इस वीडियो में युवक की पत्नी युवक के दोस्त के साथ इंटीमेट होते हुए नजर आ रही है। विवाद की जड़ यह है कि इसी वीडियो के आधार पर युवक अपनी पत्नी से तलाक ले चुका है। 2016 में रिकॉर्ड हुआ यह वीडियो 2019 में वायरल कर दिया गया। पत्नी ने इस पर आपत्ति दर्ज कराई है। 

2018 दिसम्बर में तलाक हो चुका है
हैरान करने वाला यह मामला उत्तरी पूर्वी चीन के मुडानजिआंग का है। जहां रहने वाले यांग के साथ ये मामला हुआ था। यांग के मुताबिक वो वीडियो 2016 में रिकॉर्ड हुआ था लेकिन वीडियो सामने आने के बाद से ही यांग ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की कार्रवाई शुरू कर दी थी। बीते साल के अंत में दोनों का औपचारिक रूप से तलाक भी हो गया है।

अनजाने में वीडियो रिकॉर्ड हो गया था
यांग ने हाल ही में इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उस दिन उन्हें लगा था कि उनके सिस्टम का कैमरा खराब हो गया है, इसलिए उन्होंने उसे ऑफ भी नहीं किया था लेकिन कैमरा चल रहा था और उसी में उनकी पत्नी और दोस्त एक साथ अतरंग हालत में कैद हो गए। यांग का आरोप है कि उनकी पत्नी का उनके दोस्त के साथ अफेयर चल रहा था।

देखा तो पत्नी के अवैध रिश्ते का खुलासा हुआ
जब उन्होंने बाद में कैमरा की फुटेज देखी तो पता चला कि उनकी पत्नी उनके एक दोस्त लिऊ के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। उनका दोस्त लिऊ शहर के मेयर भी रह चुका है। हालांकि यांग की पत्नी ने उसके आरोपों को खारिज कर दिया था। उसका कहना था कि वो वीडियो में रिकॉर्डे पूरा वृतांत केवल एक दुर्घटना था।

तलाक के बाद वीडियो वायरल कर दिया
यांग का आरोप है कि उस वीडियो की वजह से उनका जीवन तबाह हो गया। उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी के 20 साल बीत चुके थे। यांग ने उस घटना का वो वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। यांग के मुताबिक पूर्व मेयर लिऊ का उनके घर आना-जाना था। इसी दौरान उनकी पत्नी से लिऊ की मुलाकात हुई थी। बाद में उनकी पत्नी लिऊ के साथ ही काम करने लगी थी।

पहले भी शिकायत की थी
यांग का कहना है कि उन्हें पहले से ही शक था कि उनकी पत्नी का लिऊ के साथ अफेयर था। जिसे उन दोनों ने छिपाकर रखा था। यांग ने स्थानीय अधिकारियों से भी इस बारे में शिकायत की थी, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। यांग की पूर्व पत्नी ने सारे आरोपों को खारिज कर दिया था। उसका कहना था कि लिऊ और वह, एक सामान्य सहकर्मी रहे हैं।

पत्नी ने कहा वो एक हादसा था
महिला का कहना था कि लिऊ घटना के दिन नशे में थे और इसी वजह से ऐसा हो गया। उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ था। महिला ने कहा कि पूर्व पति की प्रतिक्रिया अपमानित करने वाली है। महिला का आरोप है कि वीडियो डेस्कटॉप से नहीं बल्कि किसी सीक्रेट कैमरा से शूट किया गया था।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->