Loading...

VIDEO : प्रवीण कक्कड़ के यहां 4 बाउंसर्स आए, MEDIA को देखकर भाग गए | INDORE MP NEWS

इंदौर। आयकर विभाग (INCOME TAX DEPARTMENT TEAM) की टीम जब कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ (PARVEEN KAKKAD Ex OSD OF CM KAMAL NATH) के निवास पर कार्रवाई कर रही थी उसी दौरान वहां चार संदिग्ध बाउंसर (SUSPECTED BOUNCERS) आ गए। काले कपड़े पहले यह बाउंसर्स उनके घर के बाहर बैठ गए, इस दौरान जब मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल किए तो वे कुछ नहीं बोले और वहां उसे उठकर कुछ दूर चलने के बाद भागने लगे। ओएसडी प्रवीण कक्कड़ जहां रहते हैं वहां फिलहाल केवल मीडियाकर्मियों को जाने की इजाजत ही दी गई है। मीडिया कर्मियों के कैमरों में इन सभी के चेहरे एवं बाइक के नंबर दर्ज हो चुके हैं। 

बता दें कि आयकर विभाग ने रात 3 बजे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के इंदौर और भोपाल स्थित आवास पर छापेमार कार्रवाई शुरू की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम के भांजे रातुल पुरी, सलाहकार आरके मिगलानी और कक्कड़ के करीबी प्रतीक जोशी और अश्विन शर्मा के करीब 50 ठिकानों पर रेड डाली गई है। 500 अफसरों की टीम एमपी के भोपाल-इंदौर, गोवा और दिल्ली के 50 ठिकानों पर एकसाथ कार्रवाई कर रही है। इनमें अमिता ग्रुप और मोजर बियर भी शामिल हैं। वहीं कार्रवाई के दौरान अब तक करीब 16 करोड़ रुपए मिलने की बात सामने आई है। भोपाल में प्रतीक जोशी के घर से बड़ी मात्रा में नकदी जब्त की गई, इसकी तस्वीरें भी मीडिया में सामने आई हैं। वहीं दिल्ली के ग्रीन पार्क इलाके में आरके मिगलानी घर पर हुई कार्रवाई के दौरान उनकी दो लग्जरी कारों से डॉलर मिले हैं।

दिग्विजय सिंह, कांतिलाल भूरिया, कमलनाथ और शिवराज से अच्छे संबंध

बताया जाता है कि प्रवीण कक्कड़ के मध्यप्रदेश की राजनीति में ऊंची पकड़ है। उनके पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह, पूर्व मंत्री एवं सांसद कांतिलाल भूरिया, सीएम कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से भी अच्छे संबंध हैं। सीएम कमलनाथ ने हाल ही में उन्हे अपना ओएसडी बनाया था। आचार संहिता लागू हो जाने के कारण कक्कड़ ने ओएसडी और आरके मिगलानी ने सलाहकार पद से इस्तीफा दे दिया था।