ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी से नाराज महिला कार्यकर्ता ID उतारकर चली गई | GUNA MP NEWS

Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी से नाराज महिला कार्यकर्ता ID उतारकर चली गई | GUNA MP NEWS

भोपाल। गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की स्थिति काफी मजबूत नहीं है। भाजपा ने यदि यहां से तगड़ा प्रत्याशी उतार दिया तो इतिहास बदल सकता है। पिछले दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी की सभा में जनता से अपनी गलती पूछ रहे थे। अशोकनगर में रोटरी और लायंस जैसी समाजसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों से अपने लिए जनसंपर्क करने की अपील कर रहे थे। अब गुना से खबर आ रही है कि एक महिला कार्यकर्ता ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया से नाराज होकर अपने गले में टंगा आईडी उतारकर चली गईं। 

गुना में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने रविवार को कांग्रेस के पन्ना प्रभारियों से वन-टू-वन चर्चा की। नानाखेड़ी स्थित गार्डन में पोलिंग बूथ प्रभारी और उनकी टीम के लिए अलग-अलग टेबल लगाई गई थीं। जब प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया कार्यक्रम में पहुंची, तो उन्होंने कहा कि मुझे अच्छा लगा कि आपसे मिलने का मौका मिला। आप सभी अपना काम छोड़कर मुझसे मिलने और बातचीत करने आए। जहां हमें एक-दूसरे को समझने और समझाने का मौका मिलेगा। 

इस दौरान एक महिला कार्यकर्ता ने उनके साथ सेल्फी लेना चाही। उन्होंने एतराज जताते हुए सेल्फी लेने से मना कर दिया, लेकिन कार्यकर्ता जिद पर अड़ी रही। दोनों के बीच कुछ देर बहस भी हुई। इसके बाद महिला कार्यकर्ता ने गले से अपना आईडी कार्ड उतारकर टेबल पर रखा और वहां से चली गई। इसी तरह एक अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता के काम का श्रेय दूसरों ने लिया तो वह भी आईडी कार्ड उताकर जाने लगा लेकिन नेताओं की समझाइश पर रुक गया।