LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




RENWAL JEWELLERS वाले GWALIOR से 10 करोड़ लेकर फरार | MP NEWS

16 April 2019

ग्वालियर। RENWAL JEWELLERS GWALIOR के मालिक दीपक रेनवाल (DEEPA RENWAL ) और संजय रेनवाल (SANJAY RENWAL) परिवार सहित फरार हो गए हैं। उनके घर पर ताला लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि बाजार में करीब 25 कारोबारियों ने उन्होंने 10 करोड़ रुपए का उधार ले रखा था। यह भी बताया गया है कि रेनवाल बंधू एमसीएक्स में सोना-चांदी का सट्टा खेलता था। सोमवार को दो आवेदन रेनवाल ज्वेलर्स के संबंध में कोतवाली थाने दिए गए हैं। 

जानकारी के अनुसार सराफा बाजार में रेनवाल ज्वेलर्स के संचालक दीपक रेनवाल और संजय रेनवाल का ज्वेलरी और बर्तन का पुश्तैनी काम है। बाजार से उन्होंने नगद रकम और सोना-चांदी धातुओं के रूप में करीब 10 करोड़ रुपए अपनी साख पर उधार लिया था। साख होने के कारण करीब बीस से बाईस लोगों ने उन्हें यह रकम दे भी दी। कुछ दिनों से उन्होंने अपनी दुकान में रखे सोने-चांदी के गहने धीरे-धीरे बेचना शुरू कर दिए थे। लोगों को शंका न हो इसके लिए गहनों के स्थान पर आर्टिफिशियल गहने दुकान में रखना शुरू कर दिए थे। कुछ लोग उधारी पर दी गई रकम वापस मांगने भी पंहुचे थे। लेकिन इस बीच सराफा कारोबारी घर-दुकान में ताला लगाकर परिवार सहित गायब हो गया। 

अमित लूनिया का अभी तक नहीं चला पता

हुंडी की रकम लेकर गायब हुआ समाधिया कॉलोनी के बी ब्लॉक में रहने वाले प्रॉपर्टी कारोबारी अमित लूनिया पुत्र देवेंद्र लूनिया का अभी तक पता नहीं चला है। बताया जाता है कि शहर के सराफा, किराना, मेडिकल कारोबार से जुड़े कारोबारियों की करीब चार से पांच करोड़ की रकम इस कारोबारी के पास फंसी हुई है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->