Loading...

पढ़ें धोनी और साक्षी जमीन पर क्यों सो गए, खूब वायरल हो रही है यह फोटो | MS DHONI NEW STORY

चेन्नई। आमतौर पर ये धारणा है कि क्रिकेटर शान-ओ-शौकत वाली जिंदगी जीते हैं लेकिन सादगी पंसद महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के साथ एक तस्वीर जबर्दस्त चर्चाओं में आ गई है। इस तस्वीर को देखने के बाद क्रिकेट फैंस न केवल हैरान हैं बल्कि एक बार फिर माही की सादगी के कायल हो गए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2019 (IPL 2019) में मंगलवार कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) को 7 विकेट से हराया। इस मैच के बाद चेन्नई को अपना अगला मैच जयपुर में राजस्थान रॉयल्स से खेलना है। चेन्नई की टीम KKR के खिलाफ मैच के बाद बुधवार सुबह जयपुर के लिए होटल से तो रवाना हुई, लेकिन फ्लाइट लेट होने के कारण टीम को एयरपोर्ट पर ही लंबा इंतजार करना पड़ा। चूंकि आईपीएल के मैच बैक टू बैक खेले जा रहे हैं, ऐसे में खिलाड़ियों को आराम करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल पा रहा है। कुछ ऐसी ही स्थिति से चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी गुजरे। माही के साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी ट्रेवल कर रहे हैं।

सुबह जयपुर के लिए फ्लाइट लेट होने के कारण धोनी और अन्य कुछ खिलाड़ी फर्श पर ही बैठ गए। पत्नी साक्षी भी माही के साथ फर्श पर ही बैठीं। KKR के खिलाफ मैच की थकान उतरी नहीं थी और इंतजार थोड़ा लंबा हुआ तो माही और साक्षी अपना ट्रेवल बैग सिरहाने रखकर फर्श पर ही सो गए। धोनी ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक तरफ माही खुद बैग पर अपना सिर रखकर जमीन पर सो रहे हैं और दूसरी तरफ उनकी पत्नी साक्षी भी जमीन पर लेटी हैं। इस फोटो में टीम के अन्य खिलाड़ी भी चेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ माही ने लिखा - आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की उड़ान हो तो यही होता है।

धोनी की इस सादगीभरी तस्वीर पर फैंस के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं और सभी कैप्टन कूल की सादगी की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया- शांति बनाए रखें, भगवान आराम कर रहे हैं। वहीं एक कमेंट में फैन ने कहा- सादगी अपने चरम पर।

धोनी के एयरपोर्ट पर फ्लाइट के इंतजार में फर्श पर बैठने का ये पहला मौका नहीं है। इससे पहले साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे के दौरान भी धोनी की जमीन पर बैठे हुए एक तस्वीर सामने आ चुकी है। वहीं कुछ समय पहले श्रीलंका में हुई वनडे सीरीज के दौरान भी माही मैदान पर ही लेट गए थे। फैंस मानते हैं कि धोनी ने खुद पर कभी स्‍टारडम हावी नहीं होने दिया। वे मध्यमवर्गीय परिवार से हैं, लिहाजा उनके परिवार के संस्कार और सादगी साफ दिखाई देती है।