Loading...

DAMOH: डंपर ने कार को कुचला, 2 मौतें | SHAHDOL: कार ने खड़े लोगों को कुचला, 2 मौतें | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के दमोह में एक डंपर ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार एक मासूम बच्चे सहित 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं शहडोल में एक कार ने सड़क किनारे खड़े 3 लोगों को कुचल डाला। इस घटना में 2 महिलाओं की मौत हो गई। 

मुंडन कराकर लौट रहे थे, कार के परखच्चे उड़ गए

दमोह। बुधवार दोपहर दमोह-कटनी रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार के ड्राइवर और उसमें बैठे एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। कार में 6 लोग सवार बताए जा रहे हैं। बता दें कि कार में सवार सभी लोग गैसाबाद के हैं और वो मैहर में शारदा मंदिर से बच्चे का मुंडन कराकर लौट रहे थे। रास्ते में कुम्हारी गांव के पास ये हादसा हो गया। तस्वीरें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी भीषण रही होगी। क्योंकि टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए हैं। वहीं डंपर का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है।

साधू संतों की कार ने सड़क पर खड़े लोगों को कुचला

शहडोल। थाना सोहागपुर अंतर्गत मारुति शोरूम के पास एक कार ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को टक्कर मार दी। घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों के नाम रानी बैगा और छाया बैगा हैं और घायल का नाम मोंटी है। कार में साधु संत सवार थे जो बुढ़ार से शहडोल की ओर जा रहे थे। घटना के बाद कार का ड्राइवर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि ये तीनों लालपुर से शहडोल आ रहे थे और सड़क किनारे खड़े होकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आई कार ने उन्हें रौंद दिया।