Loading...

कांग्रेस के मंत्री ने शिवराज सिंह को पागल, नीच और टुटपुंजिया कहा | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के छिदवाड़ा में सीएम कमलनाथ की एक चुनावी रैली के दौरान राज्य में मंत्री सुखदेव पांसे ने पीएम मोदी और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को पागल और नीच कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी और शिवराज पागल हो गए हैं। इन लोगों ने टुटपुंजिया हरकत की है। ऐसे नीच लोगों को हमें जवाब देना है। बता दें कि गुजरात चुनाव के समय कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम नरेंद्र मोदी को 'नीच आदमी' कहा था। इस बयान के बाद से ही गुजरात की चुनावी हवा बदल गई थी। 

बता दें कि सुखदेव पांसे मुलताई से तीन बार के विधायक और ओबीसी नेता हैं। सुखदेव पांसे नर्मदापुरम संभाग से तीसरी बार जीतने वाले एकमात्र विधायक हैं। पांसे हमीदिया कालेज के पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष के साथ संगठन में प्रदेश महा-सचिव की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। भाजपा शासनकाल में सदन के अंदर वे जनता की आवाज को उठाने के लिए सत्ता पक्ष के मंत्रियों से तीखी नोंक झोक तक करते रहे हैं। सदन में उनकी गिनती लडाकू विधायको में मानी जाती थी। 

बैतूल की राजनीति पर सीएम कमलनाथ का होल्ड है। सुखदेव पांसे, सीएम कमलनाथ के नजदीकी कांग्रेसी नेताओं में गिने जाते हैं। सीएम कमलनाथ द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल करने के अवसर पर सुखदेव पांसे छिंदवाड़ा में थे। यहां उन्होंने नामांकन सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया।