Loading...

नरेंद्र सिंह तोमर स्पष्ट करें वो मुरैना से चुनाव लड़ेंगे या नहीं: पूर्व मंत्री कोठारी ने चिट्ठी लिखी | MP NEWS

भोपाल। पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी ने केंद्रीय मंत्री व मुरैना से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर को पत्र लिखकर उनके चुनाव लड़ने को लेकर बनी असमंजस की स्थिति को स्पष्ट करने का आग्रह किया है। उन्होंने लिखा कि आपको मुरैना से प्रत्याशी घोषित करने के बाद से ही मीडिया में आपके भोपाल से चुनाव लड़ने की खबरें आ रही हैं। 

उन्होंने लिखा कि इस तरह की खबरों से असमंजस पैदा हो रहा है। आप स्वयं यह घोषणा करें कि मुरैना से ही चुनाव लड़ेंगे। ताकि कार्यकर्ताओं की दुविधा खत्म हो और वे आपके प्रचार में जुट जाएं। गृह मंत्री रहने के दौरान मुरैना क्षेत्र के सैकड़ों लोगों से मेरा अच्छा संपर्क रहा है, इसलिए मैं स्वयं भी मुरैना आकर आपका प्रचार करना चाहता हूं। 

बता दें कि हाल ही में नरेंद्र सिंह तोमर ने शिवपुरी एवं श्योपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में इस तरह के बयान दिए थे। एक बार उन्होंने यह भी कहा कि मुझे खुद नहीं पता कि मैं मुरैना से चुनाव लड़ूंगा या नहीं। बता दें कि ग्वालियर सांसद नरेंद्र सिंह तोमर अपनी सीट छोड़कर किसी सुरक्षित सीट की तलाश कर रहे हैं। वो भोपाल से चुनाव लड़ना चाहते थे। अब वो इंदौर या विदिशा पर भी विचार कर रहे हैं।