LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




वीडी शर्मा के खिलाफ स्थानीय भाजपाई अपना प्रत्याशी उतारेंगे | MP NEWS

16 April 2019

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को खजुराहो से टिकट दिए जाने के बाद खजुराहो संसदीय सीट में आने वाली लगभग सभी विधानसभाओं में उनका मुखर विरोध हो रहा है। दीवारों पर 'वीडी शर्मा वापस जाओ' के पोस्टर्स लगा दिए गए हैं। विरोध कर रहे भाजपा नेताओं ने तय किया है कि वो अपना प्रत्याशी चुनाव उतारेंगे ताकि इसका फायदा किसी और को ना मिले और जीतने के बाद उनका प्रत्याशी भाजपा में शामिल हो जाएगा। 

खजुराहो में बागी नेताओं की बैठक

खजुराहो में पार्टी के बागी नेताओं ने बैठक कर बीडी शर्मा के खिलाफ रणनीति पर विचार विमर्श किया। इस बैठक में चंदला क्षेत्र के पूर्व विधायक विजय बहादुर सिंह बुंदेला, पन्ना के पूर्व जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष संजय नगाइच, खजुराहो के सुधीर शर्मा शर्मा सहित अन्य नेता शामिल रहे। नेताओं ने स्पष्ट किया कि हम बागी नहीं हैं बल्कि हमारे साथ अन्याय हुआ है, हम पीड़ित हैं। एक साजिश के तहत बाहरी व्यक्ति को थोपा गया है। 

कटनी में काला दिवस बताया गया

इधर, कटनी से पूर्व विधायक गिरिराज किशोर पोद्दार ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को उन्होंने अपना विरोध जताया है। उन्होंने लिखा कि क्षुब्ध और आहत हूं। भाजपा संगठन द्वारा दिए गए समस्त पदों और दायित्वों से खुद को स्वयं को अलग कर रहा हूं। गिरिराज किशोर ने वीडी शर्मा को बाहरी उम्मीदवार बताया है। पोद्दार कटनी की मुड़वारा सीट से भाजपा के विधायक रह चुके हैं। पूर्व विधायक के साथ ही कटनी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष ध्रुव प्रताप सिंह ने भी वीडी शर्मा को टिकट देने इसे खजुराहो के लिए काला दिवस बताया है। 

स्थानीय भाजपाई अपना प्रत्याशी उतारेंगे

बैठक में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी बीडी शर्मा के खिलाफ किसी अन्य व्यक्ति को मैदान में उतारने पर भी चर्चा हुई। इसके बाद सभी लोग पन्ना के लिए रवाना हो गए। राजनगर की सत्ती की मड़िया में और गौरिहार के बस स्टैंड पर बीडी शर्मा के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। विरोध कर रहे लोगों ने स्थानीय विजय बहादुर सिंह को टिकट देने की मांग की। इस प्रदर्शन में गौरिहार जनपद अध्यक्ष रामविशाल बाजपेई, उपाध्यक्ष छोटे लाल पाल बाबा भारती, ठकुरा सरपंच बहादुर सिंह, जनपद सदस्य शिववर्धन सिंह, चंद्रभान साहू , कल्लन सिंह, गिरबर यादव सहित कई लोग शामिल थे। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->