Loading...

कृषि मंत्री सचिन यादव के वीडियो पर बवाल, शिकायत चुनाव आयोग पहुंची | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को निर्वाचन आयोग से कृषि मंत्री सचिन यादव की शिकायत की है। पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिला और लिखित शिकायतें सौंपी। पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में निर्वाचन समिति  संयोजक शांतिलाल लोढ़ा एवं निर्वाचन समिति सदस्य श्री एस. एस. उप्पल, शामिल थे।

अशिष्ट भाषा, गालियों का प्रयोग कर रहे कृषि मंत्री

प्रतिनिधिमण्डल ने शिकायत में कहा है कि 20 अप्रैल के दैनिक भास्कर के अंक में एक समाचार प्रकाशित हुआ है, जिसका शीर्षक है- ‘ कृषि मंत्री ने जिला पंचायत सीईओ खण्डवा से फोन पर कहा-निकालो सचिव का नोटिस, रगड़ो उसको’। कृषि मंत्री श्री सचिन यादव ने जावर में बूथ सेक्टर और मंडलम अध्यक्षों की बैठक में मोबाइल पर जिला पंचायत सीईओ खण्डवा से कहा कि-आपका जावर सचिव लोगों को परेशान कर रहा है,  हमारे हरिजन समाज के लोगों का ध्यान नहीं दे रहा है। लोगों से कहता है कि आपने वोट नही दिये। मंत्री ने कहा कि- नोटिस निकालो, रगड़ो उसको अच्छे से और भद्दी गालियां भी दीं। 

कृषि मंत्री श्री सचिन यादव ने जिला पंचायत सीईओ खण्डवा से बातचीत में सचिव जावर पंचायत के संबंध में अशिष्ट भाषा का प्रयोग किया और शासकीय अधिकारी को कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधियों के समक्ष गालियां दी हैं। इस आधार पर उनके विरूद्ध आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया जाना चाहिए।