ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे चुनाव नहीं लड़ेंगी: दीपक बावरिया ने बताया | MP NEWS

Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे चुनाव नहीं लड़ेंगी: दीपक बावरिया ने बताया | MP NEWS

भोपाल। दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रदेश की 17 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी तय हो गए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपक बावरिया ने बताया कि दूसरे और तीसरे चरण के उम्मीदवारों के नामों पर बैठक में चर्चा के बाद नाम तय किए गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया चुनाव नहीं लड़ेंगी। बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद थे। 

मध्य प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस पहले ही नामों की घोषणा कर चुकी है। बावरिया ने बताया कि गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया, खंडवा से अरुण यादव, छिंदवाड़ा से नकुल नाथ, जबलपुर से विवेक तन्खा और सीधी से अजय सिंह के नाम पर विचार हुआ। मंगलवार रात या बुधवार को 17 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा हो सकती है।

ग्वालियर जिला कांग्रेस ने भेजा था प्रस्ताव

24 मार्च को ग्वालियर जिला कांग्रेस की बैठक में मंत्री, विधायक व वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में शहर जिलाध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा ने ग्वालियर सीट से प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया को टिकट दिए जाने का प्रस्ताव पास कर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेजा था। इसके बाद प्रस्ताव को पीसीसी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को फैक्स किया गया था।