LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




MANDSAUR में हिंदू नेता एवं कारोबारी की गोली मारकर हत्या | MP NEWS

10 April 2019

नीमच/कमलेश सारड़ा। डायमंड ज्‍वैलर्स और भयमुक्‍त सेवा संस्‍थान के संचालक अनिल सोनी (ANIL SONI DIAMOND JEWELLERS and BHAYMUKT SEVA SDANSTHAN) की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने अनिल सोनी को उनके घर के बाहर गोली मारी और आसानी से फरार हो गए। पुलिस ने नाकाबंदी की है परंतु बदमाशों का पता नहीं लगा पाई है। 

गौरतलब है कि नीमच-मंदसौर क्षेत्र के सराफा व्‍यापारी और डायमंड ज्‍वैलर्स के संचालक अनिल सोनी दोनों ही शहरों में लंबे समय में अपना सोना चां‍दी का कारोबार करते है, गत दिनों अनिल सोनी के पास धमकी भरे फोन आए थे। बुधवार रात करीब 8 बजे अपने ही उनके ही निवास के बाहर बदमाशों ने उन्हे गोली मार दी। उनके ऊपर 4 फायर किए गए। घायल व्यापारी को परिजन अस्पताल ले गए जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया। 

पहले भी गोली मारी गई थी
इससे पूर्व अनिल सोनी नीमच स्थित डायमंड शोरूम पर ही रहते थे। इसी दौरान जब रात वह अपने घर जा रहे थे, तो स्थानीय बस स्‍टेंड के समीप अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चलाई। घटना में उनके भाई अजय सोनी को गोली लगी थी, जिसके बाद अजय सोनी का इलाज लंबे समय तक उदयपुर के निजी अस्‍पताल में चला था, और फिर अजय सोनी मंदसौर में अपने निवास पर ही रहते हैं। उस घटना के बाद से ही उन्‍होंने नीमच स्थित अपने शोरूम पर आना बंद कर दिया था।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->