Loading...

INDORE: SPA में देह व्यापार, 13 लड़कियां पकड़ीं: पुलिस रिपोर्ट | MP NEWS

इंदौर। इंदौर पुलिस ने दावा किया है कि उसने छापामार कार्रवाई के दौरान BLUE OCEAN SALON SPA INDORE एवं KARASTER BEAUTY SPA INDORE के यहां छपामार कार्रवाई कर कुल 13 लड़कियों को पकड़ा है जो ग्राहकों की सेवा कर रहीं थीं। पुलिस ने दोनों स्थानों से 10 ग्राहकों को भी पकड़ा है। 

मंगलवार को लसूड़िया क्षेत्र में स्थित ब्लू ओसीन स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा। इसे एक महिला चला रही थी। मौके से 8 ग्राहक लड़के और 5 लड़कियां पकड़ी गई हैं। वहीं जावरा कंपाउंड स्थित करस्टर ब्यूटी स्पा पर भी छापे की कार्रवाई की गई। यहां से पुलिस ने ग्राहकों सहित 4 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। दोनों स्पा का संचालन महिला द्वारा किया जा रहा था।

QUEENS BEAUTY FAMILY SALON AND SPA INDORE से टिप मिली थी

पुलिस के अनुसार रविवार रात को खंडवा रोड स्थित क्वींस ब्यूटी फैमिली सैलून एंड स्पा सेंटर पर छापा मारकर देह व्यापार में शामिल महिलाओं और स्पा संचालिका को गिरफ्तार किया था। स्पा संचालिका ने पुलिस को बताया था कि शहर में 5-6 अन्य स्पा सेंटर पर भी सेक्स रैकेट चल रहा है। 

इसके बाद पुलिस की टीम ने मंगलवार को लसूड़िया क्षेत्र में स्थित ब्लू ओसिन स्पा सेंटर पर योजना बनाकर दबिश दी। पुलिस ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा और मौका मिलते ही छापा मार दिया। यहां पर 2000 रुपए लेकर लड़कियां उपलब्ध कराई जाती थी। एक हजार रुपए संचालिका खुद रखती थी और एक हजार रुपए लड़की को मिलते थे।

कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर से 8 ग्राहक लड़कों के साथ 5 लड़कियों को पकड़ा गया है। उक्त स्पा सेंटर पर अवैध गतिविधियां संचालित होने की शिकायत रहवासियों द्वारा भी पुलिस से की गई थी। 6 माह से यह स्पा सेंटर संचालित हो रहा था। स्पा सेंटर के लिए संचालिका द्वारा 24 हजार रुपए माह का भुगतान किया जाता था। मामले में स्पा संचालिका से पूछताछ की जा रही है।

रविवार को भी हुई थी कार्रवाई

इससे पहले रविवार रात को पुलिस ने खंडवा रोड स्थित क्वींस ब्यूटी फैमिली सैलून एंड स्पा सेंटर में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा था। उसे भी एक महिला चला रही थी। मौके से पांच ग्राहक और पांच महिलाएं भी पकड़ी गई थी। यह स्पा सेंटर चलाने वाली महिला ने पुलिस को बताया था कि उसने एक महीने पहले ही यह स्पा सेंटर खोला है।

इसकी आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के लिए उसने उसकी कॉलोनी की ही अन्य महिलाओं को भी इसमें शामिल किया। वह पहले विजय नगर स्थित मैक स्पा पार्लर में काम करती थी। इसके बाद उसने ज्यादा कमाई करने के लालच में यह स्पा सेंटर शुरू किया। वह मोबाइल पर लड़कियों के फोटो दिखाकर ग्राहकों को स्पा सेंटर पर बुलाती थी। उसने विज्ञापन भी जारी किए थे।