Advertisement

वैष्णव इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ के स्टूडेंट्स में संघर्ष, आईपीएस कॉलेज केंपस में हुआ झगड़ा | INDORE MP NEWS



इंदौर। आईपीएस कॉलेज में परीक्षा देने गए वैष्णव इंस्टीट्यूट ऑफ लाॅ के छात्रों के बीच विवाद हो गया। इस पर एक छात्र को तीन छात्रों ने मिलकर काॅलेज परिसर में ही पीट दिया। मामले में राजेंद्र नगर पुलिस ने तीन छात्रों के खिलाफ मारपीट व गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।

राजेंद्र नगर टीआई सुनील शर्मा ने बताया कि घटना आईपीएस कॉलेज परिसर में सोमवार को हुई। यहां वैष्णव कॉलेज में लॉ प्रथम वर्ष का छात्र मोहित पिता राकेश वर्मा निवासी आर वन रेसीडेंसी कलेक्टर बंगले के पास परीक्षा देने के लिए आया था। तभी उसी के साथ परीक्षा देने आए आरोपी छात्र रुद्र ठाकुर, मयंक अग्रवाल और जयेश ठाकुर का उससे विवाद हो गया।

मामूली कहा सूनी पर हुए इस विवाद में तीनों आरोपी छात्रों ने मिलकर छात्र मोहित पर लात-घूंसों से हमला कर उसे घायल कर दिया। आईपीएस कॉलेज परिसर के शिक्षकों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी तो पुलिस ने घायल छात्र मोहित के बयान के आधार पर तीनों छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया। छात्र मोहित ने बताया कि तीनों छात्र उससे जलन रखते हैं और उसे होशियार बनने की बात पर विवाद करते हुए मारपीट करने लगे थे।