LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




साक्षी महाराज बौखलाए, बोले: वोट नहीं दिया तो श्राप दे जाऊंगा | ELECTION NEWS

12 April 2019

नई दिल्ली। बीजेपी (BJP) के उन्नाव से प्रत्याशी एवं सांसद साक्षी साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) अपनी संभावित हार से बौखलाए नजर आ रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उन्नाव में वोट मांगने आए भाजपा उम्मीदवार साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने मतदाताओं को धमकी दी है कि यदि उन्हे वोट नहीं दिया तो वो श्राप दे जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि मैं एक संन्यासी हूं और एक संन्यासी जब भिक्षा मांगता है और उसे भिक्षा नहीं मिलती तो गृहस्थी के पुण्य ले जाता है, अगर एक संन्यासी को वोट नहीं दिया तो मैं अपने पाप आपको दे जाऊंगा। साक्षी (Sakshi Maharaj) ने कहा कि मैं जो कुछ कह रहा हूं, वह शास्त्रोक्त या शास्त्रों में कही गई है। मैं धन या दौलत नहीं मांग रहा हूं। लोगों से वोट मांग रहा हूं, जिससे 125 करोड़ देशवासियों की किस्मत बदलनी है। 

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि मतदान कन्यादान करने के बराबर होता है, इसलिए सभी लोग घर से निकलकर मतदान करें। विपक्षियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन (SP-BSP-RLD) का कोई असर नहीं है। पहले ये लोग एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे। आज वही लोग एक साथ खड़े होकर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को हटाने में लगे हुए हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->