LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




SANJAY DUTT ने खरीदी नई CAR, पढ़िए क्या खास बात है संजय की कार में | BOLLYWOOD NEWS

12 April 2019

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के फेंस बहुत अच्छे से जानते हैं कि संजय दत्त लक्झरी कार के कितने दीवाने हैं। उनके गैरेज में शानदार CAR COLLECTION मौजूद है। अब इस कार कलेक्शन में एक नई कार भी आ गई है। यह कार भारत में करीब 3 करोड़ रुपए की पड़ती है। 

संजय दत्त अब 60 साल के हो चुके हैं और इनके गैरेज में काफी अच्छा खासा कार कलेक्शन मौजूद है। इसी गैरेज की शोभा और बढ़ाने के लिए संजय दत्त ने एक नई विदेशी कार खरीदी है। दत्त ने हाल ही में नई Land Rover Range Rover लग्जरी एसयूवी की डिलीवरी ली है। Range Rover की कीमत 2.11 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है, जो कि ऑन-रोड और सबकुछ मिलाकर 3 करोड़ के करीब पड़ती है। यही कारण है कि इसे भारत की सबसे महंगी SUV माना जाता है। संजय ने अपने Instagram हैंडल पर एक फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने अपनी नई राइड के बारे में लिखा है, जो ब्लैक रूफ के साथ मैटेलिक व्हाइट शेड में आती है और सुपरस्टार ने पसंदीदा नंबर 4545 का पंजीकरण कराया है।

क्या खास है संजय दत्त की रेंज रोवर में

संजय दत्त द्वारा खरीदा गया रेंज रोवर टॉप-ऑफ-द-लाइन SV ऑटोबायोग्राफी है जिसे भारत में लंबे व्हीलबेस (LWB) वर्जन में पेश किया जाता है। ऑफिशियल रिकॉर्ड्स के मुताबिक संजय की रेंज रोवर में 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड V8 पेट्रोल मोटर दी गई है जो 558 bhp की पावर और 700 Nm का टॉर्क जनरटे करती है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। दो टन से अधिक वजन होने के बावजूद, रेंज रोवर कमजोर नहीं लगती और 0 से 100 किमी की रफ्तार पकडने में इसे 5.5 सेकंड का वक्त लगता है। कार की टॉप स्पीड 225 kmph है।

संजय दत्त के कार कलेक्शन में कौन कौन सी कारें हैं

संजय दत्त के अलावा हाल ही में बॉलीवुड एक्टर Katrina Kaif ने बी Range Rover Vogue LWB SE खरीदी है। वहीं, Sidharth Malhotra, Shah Rukh Khan, Alia Bhatt, Ranbir Kapoor और कई बॉलीवुड एक्टर्स के पास लग्जरी एसयूवी शामिल है। संजय दत्त के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके गैराज में Ferrari 599 GTO से लेकर मौजूदा जनरेशन BMW 7 सीरीज मौजूद है। इसके अलावा उनके पास मौजूदा जनरेशन Audi Q7, Rolls-Royce Ghost भी मौजूद है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->