DIGVIJAY SINGH हार गए तो मैं समाधि ले लूंगा: महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद | BHOPAL ELECTION NEWS

Advertisement

DIGVIJAY SINGH हार गए तो मैं समाधि ले लूंगा: महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद | BHOPAL ELECTION NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल अब साधु संतों का अखाड़ा हो गया है। भाजपा ने यहां से विहिप नेता, मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी एवं महामंडलेश्वर साध्वी प्रज्ञा सिंह को मैदान में उतारा है तो दिग्विजय सिंह के समर्थन में कम्प्यूटर बाबा से लेकर शंकराचार्य तक बयान जारी कर चुके हैं। अब महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद (MAHAMANDALESHWAR SWAMI VAIRAGYANAND) ने दावा किया है कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की ही जीत होगी। अगर दिग्विजय नहीं जीते तो मैं जल समाधि ले लूंगा। वैराग्यानंद सोमवार को भोपाल में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। 

लाल कपड़े पहनने से कोई संत नहीं हो जाता

उन्होंने यह भी कहा है कि मैं दिग्विजय की जीत के लिए 5 मई को 5 किलो लाल मिर्च हवन करेंगे। उन्होंने कहा कि लाल कपड़े पहनने मात्र से कोई संत नहीं हो जाता। दिग्विजय के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद के शिष्य हैं। उनके समर्थन में 20 हजार साधु संत भोपाल लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करने घर-घर जाएंगे।

वैराग्यानंद ने कहा कि दिग्विजय की जीत के लिए एक-दो दिन में वे भोपाल में अनुष्ठान करने जा रहे हैं। स्थान चयन के बाद दुश्मन के नाश के लिए हर दिन पांच किलो लाल मिर्च से मतदान के दिन तक हवन किया जाएगा। मुझे दिग्विजय की जीत पर कोई संशय नहीं है, इसीलिए मैं यज्ञ करूंगा। अगर वे नहीं जीते तो मैं जिंदा समाधि लेने की बात कर रहा हूं।