Advertisement

गुस्साई महिला ने जिंदा पति की मौत की खबर वायरल कर दी | CHHINDWARA MP NEWS



छिंदवाड़ा। दाम्पत्य जीवन के तनाव किस हद तक चले जाते हैं, यह मामला भी ऐसा ही एक उदाहरण है। यहां एक गुस्साई महिला ने अपने जिंदा पति की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इतना ही नहीं लोगों से अपील की कि वो उसके पति की शांति के लिए प्रार्थना करें। लोगों ने पति के नंबर पर फोन किया तो पता चला युवक तो जिंदा है। 

परिवार परामर्श केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार पति के आवेदन पर गुरुवार को दोनों को सुनवाई के लिए बुलाया गया। इन दोनों की शादी करीब 4 साल पहले हुई थी। पत्नी का आरोप है कि पति उसे शादी के बाद से घटिया हरकतें कर उसे प्रताड़ित कर रहा है। वह उसे प्रताड़ित करने के लिए पॉवर की दवा खाता है। इससे वह त्रस्त हो चुकी है। उसे कोई विकल्प नहीं सूझा, तो हाल ही में उसने फेसबुक पर अपने पति की मौत की खबर डाल दी और लोगों से उसकी सद्गति के लिए दुआ करने की अपील कर दी।

वहीं पति ने बताया कि जब यह खबर वायरल हुई, तो कुछ लोगों ने सच्चाई जानने के लिए उसे फोन किया, तब उसे पता चला। इसलिए उसने पत्नी को छोड़ने का फैसला कर लिया। पति का कहना था कि ऐसी पत्नी किस काम की, जो जीते जी पति को मृत बता दे और लोगों से उसके लिए दुआ की अपील भी कर दे। केंद्र के परामर्शदाताओं ने दोनों का समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे राजी नहीं हुए। फिलहाल मामले को विचाराधीन रखकर उन्हें सोचने-विचारने के लिए वक्त दिया गया है।