Advertisement

BHOPAL सांसद आलोक संजर ने ATS को कुत्ता कहा | NATIONAL NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सांसद एवं भाजपा नेता आलोक संजर ने आतंकवाद निरोधक दस्ता को 'कुत्ता' कहा है। एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में आलोक संजर एटीएस को कुत्ता कहते हुए नजर आ रहे हैं। 

मामला लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार का है। सांसद आलोक संजर भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का प्रचार कर रहे हैं इसी प्रचार प्रक्रिया के दौरान उन्होंने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की मौजूदगी में यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि 'हमारे बीच में दीदी आई है, जिन्हे कुत्तों ने एक साल नहीं, दो साल नहीं पूरे 9 साल जेल में रखा।'

बता दें कि एटीएस चीफ हेमंत करकरे को देशद्रोही एवं अधर्मी बताने के बाद भाजपा ने ना केवल इसे उनका निजी बयान बताया था बल्कि लिखित बयान जारी कर यह भी कहा था कि भाजपा एटीएस चीफ हेमंत करकरे को शहीद मानती है एवं उनका सम्मान करती है। इसके बाद प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने अपना बयान वापस ले लिया था। आलोक संजर ने एक बार फिर उस बात को हवा दे दी है।

जानिए एटीएस क्या है

देश के कई हिस्सों में आतंकवादी हमले के बाद तय किया गया कि आतंकवादी मामलों में कार्रवाई के लिए सभी राज्यों में आतंकवाद निरोधक दस्ता का गठन किया जाएगा। यह दस्ता पूरे प्रदेश में सीधे कार्रवाई कर सकेगा। इस दस्ते में पुलिस के ऐसे अधिकारियों को शामिल किया गया जिनका रिकॉर्ड अच्छा था। जिन पर बेईमानी एवं भ्रष्टाचार के आरोप नहीं थे और जो आपराधिक प्रकरण की निष्पक्ष जांच के लिए पहचाने जाते थे।