Loading...

शिवराज सिंह के खिलाफ मप्र IAS एसोसिएशन, चुनाव आयोग से शिकायत | MP NEWS

भोपाल। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अ​फसरों का संगठन, आईएएस एसोसिएशन (MADHYA PRADESH IAS OFFICERS ASSOCIATION) ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (SHIVRAJ SINGH CHOUHAN) की चुनाव आयोग से शिकायत की है एवं उचित व कठोर कार्रवाई की मांग की है ताकि लोगों के बीच स्पष्ट संदेश जाए। मामला 'पिट्ठू कलेक्टर' वाले बयान का है। 

मध्यप्रदेश आईएएस आफीसर्स एसोसिएशन ने चीफ इलेक्शन आफीसर के नाम ज्ञापन में लिखा है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में आयोजित आमसभा के दौरान 'कलेक्टर' के प्रति​ जिन शब्दों का उपयोग किया है वो निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराने में जुटी पूरी नौकरशाही को हतोत्साहित करने वाला है। एसोसिएशन ने कहा है कि चुनाव आयोग इस मामले को संज्ञान में लेकर प्रभावी कार्रवाई करे ताकि चुनाव कार्य में लगे अधिकारी/कर्मचारी निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रोत्साहित हों। 

क्या कहा था शिवराज सिंह चौहान ने

शिवराज सिंह फिल्म शोले के गब्बर के लोकप्रिय डायलॉग 'तेरा क्या होगा कालिया' की तर्ज पर बोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा 'अरे भाई, सत्ता के मद में ऐसे चूर मत हो, ए पिट्ठू कलेक्टर, सुन ले रे, हमारे दिन भी जल्दी आएंगे। तब तेरा क्या होगा'