CHHINDWARA में कमलनाथ के घर पर नाकाबंदी, आम रास्ता सील, भारी पुलिस तैनात | MP NEWS

Advertisement

CHHINDWARA में कमलनाथ के घर पर नाकाबंदी, आम रास्ता सील, भारी पुलिस तैनात | MP NEWS

छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़, निजी सलाहकार राजेंद्र कुमार मिगलानी, भांजे रतुल पुरी, अश्विनी शर्मा और प्रदीप जोशी के आवासों पर आयकर के छापों के बाद छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री के निवास में भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ का निवास छिंदवाड़ा के शिकारपुर में है। दिन भर तो मुख्यमंत्री निवास में सामान्य गतिविधियां थीं, लेकिन शाम होते ही मुख्यमंत्री निवास से करीब एक किलोमीटर दूरी तक पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया। सीएम के घर के आसपास भारी तादाद में पुलिस के जवान तैनात हैं। नाकाबंदी कर दी गई है। अब आम लोग इस रास्ते पर नहीं जा पा रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री से जिन लोगों का अपॉइंटमेंट है या फिर जिसे मुख्यमंत्री के निवास से अंदर जाने की अनुमति है, वही यहां से जा पा रहे हैं। 

आम रास्ता सील कर दिया, रूट डायवर्ट

आम लोगों को आने जाने के लिए रूट डायवर्ट कर दिया गया है। छिंदवाड़ा नागपुर मार्ग से शिकारपुर गांव को जाने वाली सड़क आम रास्ता है। इसी रास्ते में मुख्यमंत्री कमलनाथ का निवास है लेकिन उनके ओएसडी के घर पर आयकर की कार्रवाई के बाद इस रास्ते को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।