Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू की चुनाव आयोग से शिकायत, पीएम मोदी पर की थी टिप्पणी | BHOPAL NEWS



भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा सभा के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी पर झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगाए जाने की शिकायत करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचा और इस संबंध में शिकायत सौंपी। इसके साथ ही पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा ने बैरागढ़ पुलिस को भी सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई किए जाने के लिए आवेदन दिया है।

पार्टी द्वारा दिए गए शिकायती पत्र में कहा गया है कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोतसिंह सिद्धू ने सभा के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की छवि खराब करने के लिए उन पर दुर्भावनापूर्ण एवं मनगढ़ंत आरोप लगाए थे। सिद्धू ने अपनी सभा में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को बड़ा राष्ट्रद्रोही और झूठा कहते हुए उन पर सरकारी कंपनियों को नुकसान और प्राइवेट कंपनियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था। सिद्धू ने कहा था कि प्रधानमंत्री ने कुछ गलत लोगों फायदा पहुंचाने के लिए उन्हें देश से बाहर भगा दिया। 

पत्र में कहा गया है कि श्री सिद्धू ने यह आधारहीन और मनगढ़ंत आरोप जानबूझकर एक संवैधानिक पद पर पदस्थ प्रधानमंत्री को बदनाम करने, उनकी छवि खराब करने, अशांति भड़काने और शहर का वातावरण खराब करने के उद्देश्य से लगाए थे। इसलिए चुनाव आयोग से आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। वहीं, बैरागढ़ पुलिस को दिए आवेदन में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा ने नवजोतसिंह सिद्धू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।