Advertisement

सपाक्स के 300 से ज्यादा नेता भाजपा में शामिल | PANNA MP NEWS



भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय से जारी प्रेस रिलीज में दावा किया गया है कि पन्ना में सभा के दौरान सपा की टिकिट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुकी श्रीमती अनित्या सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा सपाक्स के तीन सौ से अधिक कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हुए। पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

देश तो मोदी जी ही चलाएंगे: शिवराज सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने पन्ना में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक शक्तिशाली, वैभवशाली, गौरवशाली, समृद्धिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। देश में अगली सरकार भी मोदी जी के नेतृत्व में ही बनेगी। उन्होंने कहा कि ये घोटालेबाज देश नहीं चलायेंगे देश तो प्रधानमंत्री श्री मोदी ही चलायेंगे। श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों के समय जमीन से लेकर आकाश तक और हवा से लेकर पानी तक में घोटाले किये गए हैं। श्री चौहान ने कहा कि वायु सेना की एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों, सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वालों पर देश की जनता विश्वास नहीं करती। 

देश की जनता सेना का अपमान सहन नहीं करेगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी। श्री चौहान ने कहा कि यूपीए सरकार के समय मुंबई में आतंकी हमला हुआ, लेकिन सरकार चुप बैठी रही। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने सेना को कार्रवाई के लिए फ्री हैंड दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे निर्णय कांग्रेस नहीं ले सकती, क्योंकि इसके लिए 56 इंच की छाती चाहिए, जो कांग्रेस के पास नहीं है।