Loading...

नरसिंहपुर एवं सिवनी में 2 कर्मचारी सस्पेंड, मंदसौर से ईई एवं 2 सीईओ को नोटिस | MP NEWS

सिवनी। कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह द्वारा 7 अप्रैल 19 को जिला कन्ट्रोल रूम के औचक निरीक्षण में कंट्रोल रूम में संलग्न टायपिस्ट महेंद्र विश्वकर्मा, कार्यालय कार्यपालन यंत्री, जल संसाधन विभाग सिवनी को मौके पर अनुपस्थित पाये जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में श्री विश्वकर्मा का मुख्यालय कार्यालय कार्यपालन यंत्री, तिलवारा बांयी तट नहर संभाग, केवलारी नियत किया गया है। निलंबन अवधि में इनको नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता रहेगी।

नरसिंहपुर। लोकसभा निर्वाचन 2019 एवं प्रशासनिक राजस्व कार्यों को दृष्टिगत रखते हुए आदेशों का पालन नहीं करने और अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही व उदासीनता बरतने के आरोप में कलेक्टर के अनुमोदन से अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर ने तहसील कार्यालय गाडरवारा के सहायक ग्रेड- 2 राकेश कुमार गुप्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। निलंबन अवधि में श्री गुप्ता को नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी और उनका मुख्यालय जनपद पंचायत चीचली रहेगा। श्री गुप्ता के कृत्य को उद्दंडता की श्रेणी में मानते हुए मप्र सिविल सेवा आचरण नियम 1965 और मप्र सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के प्रावधानों के तहत उन्हें निलंबित किया गया है।

मंदसौर: एक ईई, 3 सीईओ को कारण बताओ नोटिस

मन्दसौर। जिले में पेयजल की आपूर्ति एवं आगामी दिनों में पेयजल को लेकर उत्पन्न होने वाले संकट को लेकर जिला पंचायत सभाकक्ष में पेयजल से जुड़े सभी अधिकारियों की कलेक्टर श्री धनराजू एस की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान कलेक्टर ने निर्देश देते हुए कहा कि पीएचई विभाग के कार्यपालन यंत्री द्वारा समय-समय पर पेयजल को लेकर बैठक आयोजित नहीं की गई है, इस संबंध में इन्हें तुरंत नोटिस जारी किया जाए। पेयजल की समस्या से ग्रसित गांव का सही आकलन का पता नहीं होने पर मन्दसौर एवं सीतामऊ सीईओ को भी नोटिस जारी करने के निर्देश दिए गए। बैठक के दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री धनराजू एस, सीईओ जिला पंचायत श्री आदित्य सिंह, अपर कलेक्टर श्री अनिल कुमार डामोर, सभी सहायक रिटर्निंग ऑफिसर, सभी सीईओ, तहसीलदार उपस्थित थे।