Advertisement

VIDEO: SEHORE में भीड़ ने डॉक्टर को घर में घुसकर पीटा | MP NEWS



भोपाल। मध्य प्रदेश में सीहोर शहर की पॉश कॉलोनी पारस बिहार (PARAS VIHAR, SEHORE) में जिला अस्पताल के पैथोलॉजिस्ट और पूर्व सिविल सर्जन डॉ. आनंद शर्मा (PATHOLOGIST and Ex CIVIL SURGEON Dr. ANAND SHARMA) पर भीड़ ने उनके घर में घुसकर हमला कर दिया। भीड़ का आरोप था कि डॉक्टर अपने घर में अनैतिक कार्य करता है। जिस समय हमला हुआ, डॉक्टर के घर में एक महिला डॉक्टर एवं उसका पति भी मौजूद था। भीड़ ने महिला डॉक्टर के पति को भी बेरहमी से पीटा। पुलिस ने बमुश्किल डॉक्टर आनंद शर्मा को बचाया। महिला डॉक्टर का कहना है कि वो कार्यालयीन प्रक्रिया समझने के लिए डॉ. आनंद के घर आई थीं, जबकि भीड़ का कहना है कि ऑफिस के काम करने के लिए वो घर पर क्यों मिले जबकि डाक्टर आनंद छुट्टी पर नहीं था। 

चर्च मैदान के सामने सीहोर की पॉज कॉलोनी पारस बिहार में रहने वाले जिला अस्पताल के पैथोलॉजिस्ट डॉ. आनंद शर्मा जब लंच करने अपने घर गए, तो वहां जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर अर्चना राजपूत भी अपने पति ओपी राजपूत के साथ पहुंची हुई थी। बताया गया है कि वह अपनी मैटरनिटी लीव समाप्त होने के बाद अस्पताल ज्वाइन करने की प्रक्रिया समझने के लिए पहुंची थीं। इसी कॉलोनी के आसपास रहने वाले कुछ लोगों को संदेह था कि डॉक्टर अपने घर में अनैतिक कार्य करता है अत: भीड़ डॉक्टर के घर में घुस गई और उसे बेरहमी से पीटा। लोगों ने वहां मौजूद महिला डॉक्टर के पति को भी पीटा। 

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने डॉक्टर आनंद शर्मा को भीड़ से बचाकर कोतवाली ले आई। वहीं खबर सुन जिला अस्पताल और निजी क्लीनिक के भी डॉक्टर कोतवाली में एकत्रित हो गए। डॉक्टरों के हंगामा करने के बाद पुलिस ने फरियादी डॉक्टर आनंद शर्मा की रिपोर्ट पर 6 नामजद लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 452, 323, 506, 294 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

घटना से आहत डॉक्टर आनंद शर्मा ने कहा कि मेरे घर पहुंची महिला डॉक्टर और उसके पति को लेकर जो शंकाएं की गई, वो एकदम निराधार है। मुझ पर प्राणघातक हमला किया गया। उन्होंने कहा कि मेरी जान को खतरा है। घटना के बाद डॉक्टर की पत्नी भी पहुंची और उन्होंने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि जिस महिला डॉक्टर को लेकर अश्लील टिप्पणी की जा रही है, वह हमारी बेटी जैसी है।