Loading...

VIDEO | रायबरेली: प्रियंका गांधी के स्वागत में जूते चले | NATIONAL NEWS

रायबरेली। रविवार की शाम एक नेता ने दूसरे नेता की जूते से पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि हिन्दू युवा वाहिनी के नेता ने प्रियंका गांधी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और अभद्र टिप्पणी की।जिससे नाराज कांग्रेसियों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि नेता आशीष पाठक ने आरोप लगाया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला और हिमांशु श्रीवास्तव ने उनकी पिटाई की है। शिकायत मिली है मामले की जांच कर दोषियों पर कर्रवाई की जाएगी।

प्रियंका गांधी के अभिनंदन से पहले हुआ हंगामा

घटना रविवार को उस वक्त की है जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ से प्रयागराज जा रही थीं। इस दौरान रायबरेली की सिविल लाइन में कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके अभिनंदन के लिए खड़े थे इसी बीच हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक आशीष पाठक अपने अन्य पदाधिकारी आ पहुंचे और प्रियंका गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। जिससे कांग्रेसी आग बबूला हो गए और कहासुनी गालीगलौज तक पहुंच गई। इस दौरान कांग्रेसियों ने आशीष पाठक की जूते से पिटाई कर दी।

सांसद और विधायक की 'जूतेबाजी' का वीडियो भी हुआ था वायरल

इससे पहले कलेक्ट्रेट में योगी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन की अगुआई में 6 मार्च को जिला कार्ययोजना समिति की बैठक हुई। जिसमें बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच विवाद हुआ था। यह विवाद इतना बढ़ा की दोनों के बीच जमकर जूते चले थे। घटना के बारे में कहा जा रहा था कि सांसद ने विधायक को 7 बार जूते से मारा थे। जिसके बाद विधायक बघेल ने उन्हें 2 थप्पड़ मारे थे। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था।