LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




SBI में SO की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी | GOVERNMENT JOB

07 March 2019

NEW DELHI: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist officer) यानी एसओ (SO) पदों पर भर्ती (RECRUITMENT) के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. एसबीआई (SBI) की ओर से नोटिफिकेशन (Notification) जारी होने के बाद एसओ पद पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 मार्च 2019 है. इस नोटिफिकेशन के अनुसार एसओ पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं और भर्ती में 8 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इसमें हर क्षेत्रों के लिए पद आरक्षित है. एग्जीक्यूटिव एजुकेशन पद (Executive Education Post) पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पोस्ट ग्रेजुएशन किया होना आवश्यक है. वहीं मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव (Marketing executive) के लिए उम्मीदवारों को एमबीए (MBA) या 2 साल का पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा किया होना आवश्यक है
.

AGE LIMIT / आयु सीमा 

इन पदों में 28 साल से 55 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. वहीं मार्केंटिंग एग्जीक्यूटिव पद के लिए 30 साल से 55 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन फीस / Application fees


भर्ती में आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी वर्ग (General and OBC class) के उम्मीदवारों को 600 रुपये और एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये फीस का भुगतान करना होगा.

सैलरी / Salaries

फैकल्टी पोस्ट पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों की सैलरी 25 लाख रुपये से 40 लाख रुपये और मार्केंटिंग एग्जीक्यूटिव उम्मीदवारों की सैलरी 25 लाख रुपये होगी.

कैसे होगा चयन / How will selection

उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.


कैसे करें अप्लाई / How to apply

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं.
उसके बाद करियर पेज पर जाएं.
उसके बाद 'Recruitment of specialist cadre officer..' under 'latest announcement' पर क्लिक करें.
यहां  'new registration' पर क्लिक करें.
उसके बाद लॉग इन करें और मांगी गई जानकारी भरते हुए अप्लाई कर दें.



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->